अब तक का सबसे खतरनाक फैशन स्टाइल
अब तक का सबसे खतरनाक फैशन स्टाइल
Share:

आज के वक्त में फैशन की दुनिया में सिर्फ अच्छे कपड़े और अच्छा मैकअप ही नहीं बल्कि कई ऐसी  फैशनेबल चीजें हैं जो आपको हैरान कर देगी। फैशन वर्ल्ड में टैटू का चलन काफी बढ़ गया है। हर कोई उसे अपनी बॉडी पर बनवान चाहता है लेकिन आपको बता दें कि इसके कई सारे साइड इफैक्ट भी होते हैं पर फैशन लवर्स को यह सब बातें बहुत अधिक मायने नहीं रखती है। आज आपको दुनिया की सबसे नए तरह के टैटू से रूबरू कराने जा रहे हैं। 

इस साबुन की कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे आपके

फोटो में आप देख सकते हैं स्कीन पर अलग ही तरीके से डिजाइन बना रखी है जो बिल्कुल थ्रीडी इफैक्ट दे रही हैं। आपको बता दें इस फैशन का नाम है स्किन इंप्लांट। इसे फेक स्किन प्लांट भी कहा जाता है। फिलहाल यह चलन भारत में नहीं आया है लेकिन बहुत जल्दी आ जाएगा। आप देख ही सकते हैं आज के वक्त में इंटरनेट जैसी सुविधा होने से किस तरह से ​कुछ मिनटो में चीजें वायरल हो जाती है।  

तूफान में फंस गए है तो खुद को इस तरह बचाएं

फेक स्किन प्लांट डिजाइन कई प्रकार की है। आप फोटोज में देख सकते हैं फैशनलवर्स ने अपनी बॉडी पर कितने अलग-अलग तरीके से डिजाइन करवाया है जो खूबसूरत भी लग रहे हैं। आपको बता दें फोटो में आप जो स्किन इंप्लांट देख रहे हैं यह सभी टेम्पररी है। यह परमानेंट भी होते हैं। आप देख सकते हैं कि जब टेम्पररी टैटू इतना खतरनाक दिख सकता है तो परमानेंट कैसा दिखेगा। यह फैशन दिखने में भले ही कूल दिख रहा हो लेकिन इससे आपको कई सारी जानलेवा बीमारियां भी हो सकती है। 

यह भी  पढ़ें

कोर्ट के चक्कर नहीं काटना चाहते हैं तो इस होटल में लीजिए तलाक

मध्य प्रदेश का मैग्नेट मैन कहते हैं इस शख्स को

बॉयफ्रेंड ने मोटी कहकर किया ब्रेकअप,गर्लफ्रेंड ने फिर किया कुछ ऐसा हाल..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -