नाराज़ किसानों ने वाटर सप्लाई किया बंद
नाराज़ किसानों ने वाटर सप्लाई किया बंद
Share:

मथुरा. यूपी के मथुरा में गोकुल बैराज मामले में मुआवजे की मांग कर रहे किसानों ने शुक्रवार को वाटर वर्क्स के गेट पर ताला लगा दिया, जिससे पानी की सप्लाई ठप्प हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो गुस्साए किसानों ने पुलिस पर ही पथराव कर दिया.

इस पथराव में 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए. स्थिति बिगड़ने पर कई थानों की फोर्स वहाँ पहुंची और प्रभारी एसपी सिटी और सीओ सदर भी पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया तथा पानी की सप्लाई को शुरू करवाया. पुलिस ने पथराव करने वाले 5 लोगों को हिरासत में लिया. दरअसल पिछले कई दिनों से दामोदरपुरा के किसान गोकुल बैराज प्रकरण में अभी तक मुआवजे की रकम ना मिलने के कारण धरना-प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन अधिकरियों द्वारा ध्यान न देने पर, नाराज़ होकर उन्होंने गोकुल बैराज के वाटर वर्क्स के गेट पर ताला लगाकर, पानी की सप्लाई रोक दी.

प्रभारी एसपी सिटी ब्रजेश सिंह ने बताया कि, “पुलिस ने वाटर वर्क्स पर ताला लगाने वाले लोगों को समझाने का प्रयास किया जिस पर इन लोगों ने उत्तेजित होकर पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें दो कास्टेबल और दो उपनिरीक्षक घायल हुए हैं.” उन्होंने बताया कि, “इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.”

प्रद्युम्न हत्याकांड- नाबालिग आरोपी की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित

‘पद्मावत’ को बैन करने पर अड़ी करणी सेना

आधार कार्ड से 80 हज़ार 'घोस्ट' टीचर का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -