OMG: 14 महीने से क्वारंटीन है ये आदमी, 78 बार रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव
OMG: 14 महीने से क्वारंटीन है ये आदमी, 78 बार रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव
Share:

कोरोना (Coronavirus) महामारी के चलते इस बार दुनियाभर में कोहराम मचा हुआ है. दुनियाभर के कई लोग हैं जो इस वायरस से संक्रमित तो हुए, लेकिन उनपर कोरोना का ज्यादा असर देखने को नहीं मिला और ऐसे में वो इस बीमारी से ठीक हो गए. वहीं कई लोग इसके चलते मौत के मुंह में चले गए तो कई लोग ऐसे रहे जो अब तक इसके साइड इफेक्ट्स से जूझ रहे हैं. अब आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने कोरोना पॉजिटिव होने की सारी हदें ही पार कर दी.

जी दरअसल वह 2-3 बार नहीं बल्कि अब तक रिकॉर्ड 78 बार कोरोना पॉजिटिव हो चुका है. वैसे तो आपको हमारी बात पर विश्वास नहीं होगा, लेकिन यह बिल्कुल सही जानकारी है. आप सभी को बता दें कि इस शख्स का नाम है मुजफ्फर कायासन (Muzaffer Kayasan) है, जो पिछले एक साल से भी अधिक समय से अस्पताल में है. जी दरअसल वह हर बार कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोचता है कि ठीक होने के बाद वह घर जा पाएगा, लेकिन अफसोस कि ऐसा हो नहीं स्का और वह घर जा ही नहीं पा रहा.

पॉजिटिव होने की वजह से उसे कोरोना का टीका भी नहीं लगाया गया है. एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक 56 वर्षीय मुजफ्फर कायासन पहली बार साल 2020 के नवंबर महीने में कोरोना से संक्रमित हुए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और तब से वो लगातार क्वारंटीन ही हैं. वहीं कुछ दिनों के बाद उनमें कोरोना के लक्षण दिखने तो बंद हो गए थे, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव ही नहीं आई.

उसके बाद पिछले 14 महीने में कायासन का 78 बार कोरोना टेस्ट हो चुका है, लेकिन हर बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव ही आती है. इसके चलते मजबूरन उन्हें क्वारंटीन रहना पड़ रहा है, चाहे अस्पताल में हों या घर में. सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, कायासन ल्यूकेमिया से पीड़ित हैं. यह एक तरह का ब्लड कैंसर है, जिसमें व्हाइट ब्लड सेल्स कम हो जाते हैं, जो बीमारियों से लड़ने में मदद करते हैं और इस वजह से मरीज की इम्यूनिटी बेहद ही कम हो जाती है. इसी के चलते कायासन के ब्लड से कोरोना वायरस खत्म ही नहीं हो पा रहा है.

अगर आपके पास भी है इस सीरीज का नोट तो लखपति बन सकते हैं आप

Teddy Day: ये है दुनिया के सबसे महंगे टेडी, तीसरे की कीमत उड़ा देगी होश

बढ़ सकती है लालू यादव की मुश्किलें, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -