प्रेमी ने पहले पति से तलाक करवाया और फिर करता रहा दुष्कर्म
प्रेमी ने पहले पति से तलाक करवाया और फिर करता रहा दुष्कर्म
Share:

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में एक महिला ने प्रेमी पर हैरतअंगेज आरोप लगाया है. इस महिला का कहना है मेरा अपने पूर्व प्रेमी के साथ लिव-इन-रिलेशन था तथा जिसका नाम प्रभात सिंह है. महिला ने जिसका नाम सीमा है जिसका एक बच्चा भी है. उसने कहा की प्रेमी के कारण ही मेरा अपने पति से तलाक हुआ, प्रेमी प्रभात सिंह ने महिला के पति को महिला के लिखे पत्र दिखा दिए थे जिसके कारण उनका तलाक हो गया था. सीमा ने कहा की शादी के बाद भी प्रभात मुझे परेशान करता था. व उसने एक बार मेरे पति को मेरे द्वारा लिखे गए लवलेटर दिखा दिए.

जिसके कारण मेरे पति व मेरे बीच तलाक हो गया. तलाक के बाद भी प्रभात मुझे परिवार के लोगो को जान से मारने की धमकी देकर शादी का दबाव डालता रहा व इसी वर्ष 17 मई को फरीदाबाद ले आया और सेक्टर-17 स्थित एक घर में रखा. सीमा ने कहा की वहां पर प्रभात अक्सर मुझे अपने बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर

मेरे साथ बलात्कार करता रहा. वह मुझे वहां पर किसी से भी मिलने जुलने नही देता था तथा मुझे कैद करके रखा था. परेशान होकर मेने यह बात फरीदाबाद में रहने वाली अपनी बहन से कही तो हम दोनों पुलिस थाने पहुंचे व प्रभात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. 
  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -