श्रद्धा से अफ़ेयर पर फरहान ने तोड़ी चुप्पी
श्रद्धा से अफ़ेयर पर फरहान ने तोड़ी चुप्पी
Share:

रॉक ऑन फेम फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर के रिलेशनिशप को लेकर बातें सुनने में आ रही हैं। कोई कह रहा है कि इनका अफेयर है, तो कोई कुछ। सुनने में तो यहां तक मिला कि फरहान अख्तर के तलाक होने का सबसे बड़ा कारण भी इनकी नजदीकियां ही है।

लेकिन अब फरहान अख्तर ने इस बात से साफ इनकार करते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। मेरे मैरिटल स्टेटस का इस बात से कोई लेना-देना नहीं है। जब मेरी शादी में सब कुछ ठीक था, इस तरह की बातें तब भी हो रही थीं। यही नहीं, एक बार तो ऐसा भी हुआ था जब मुझे तीन-तीन महिलाओं के साथ जोड़ा जा रहा था। लिखने के लिए लोगों को अच्छा मसाला चाहिए होता है, तो वे ऐसा करते हैं। इन अफवाहों से मुझे कोई लेना-देना नहीं है।
यह भी कहा जा रहा था कि रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर के बीच श्रद्धा को लेकर झगड़ा हुआ था। इस बारे में फरहान का कहना था, 'मेरे और रितेश के बीच श्रद्धा को लेकर कैसे झगड़ा हो सकता है? फिल्म में श्रद्धा को लेने का आइडिया उसी का था।

उसने श्रद्धा की मूवी 'आशिकी 2' और 'एक विलेन' देखी थी। उन्हें श्रद्धा की एक्टिंग पसंद आई। उसकी आवाज भी अच्छी लगी तो उसे लगा कि इस फिल्म में श्रद्धा को ही लेना चाहिए। गौरतलब है कि फरहान और श्रद्धा की फिल्म रॉकऑन 2 अगले महीने रिलीज होने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -