Ms Marvel एपिसोड 4 में फरहान अख्तर ने किया दमदार डेब्यू

इंडियन फैंस को जिस एक एक्टर को देखने की प्रतीक्षा शायद इतने लंबे वक़्त से था वो मिस मार्वल में एंट्री ले चुका है। नहीं, मैं फवाद खान नहीं फरहान अख्तर के बारें में बात कर रहा हूँ। जब से फरहान के MCU में एंट्री करने की खबर सुनने के लिए मिली थी, फैंस को उन्हें मिस मार्वल में देखने की प्रतीक्षा थी। ये इंतजार सीरीज के चौथे एपिसोड के साथ समाप्त हुआ।

फरहान अख्तर ने किया कमाल: मिस मार्वल के चौथे एपिसोड सीइंग रेड में फरहान अख्तर ने धमाकेदार एंट्री ली है। इतना ही नहीं उन्हें एक्शन अवतार में भी देखा जा चुका है। इस एपिसोड में कमला खान अपनी नानी के बुलाने पर अपनी मां मुनीबा (जेनोबिया श्रॉफ) के साथ पाकिस्तान के कराची पहुंच गई है। यहां कमला ने उस ट्रेन स्टेशन को भी देखा गया है, जहां उसकी नानी सना (पाकिस्तानी एक्ट्रेस समीना अहमद) अपने पिता हसन (फवाद खान) के साथ भारत-पाक बंटवारे के वक़्त से अंतिम ट्रेन से कराची पहुंची थी। इसी बीच कमला की मुलाकात करीम उर्फ रेड डैगर (Aramis Knight) से हुई। 

फवाद की दिखी झलक: बता दें कि करीम, कमला को अपने साथी वलीब (फरहान अख्तर) के पास लेकर जा रहा है, जो उसे कहा है कि उसकी शक्तियां दूसरे जिन्नों या Clandestines से अलग है। दूसरी तरफ नजमा (निमरा बूचा) और उसके साथी भी कराची पहुंच गए, इसके उपरांत हम सभी को एक बढ़िया फाइट सीक्वेंस देखने के लिए मिले है। कराची की गलियों में फरहान अख्तर और ईमान वलानी, जिन्नों को धूल चटा देते है। इस एपिसोड में फरहान अख्तर का रोल छोटा-सा है, लेकिन बड़ी छाप छोड़ता है। मिस मार्वल के इस एपिसोड में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को भी आप देखेंगे, लेकिन उनका सीन इतना छोटा है कि ध्यान नहीं दिया तो मिस हो सकता है।  

लॉस एंजिल्स में ब्लैक ड्रेस में बला की खूबसूरत लगी किम

10 वर्ष के बेटे ने ठोकी लैम्बोर्गिनी, Ben Affleck के उड़ गए होश

बेटी को 'ऑटिस्टिक' बुलाने पर भड़क उठी कार्डी बी, ट्रोलर्स की लगा डाली क्लास

Most Popular

- Sponsored Advert -