फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने एक साथ मनाया क्रिसमस
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने एक साथ मनाया क्रिसमस
Share:

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने करीबियों के साथ क्रिसमस मनाया। कुछ अपने  परिवार से  मिले या कुछ स्थानों पर पार्टी आयोजित करते हुए नज़र आए। बॉलीवुड के एक जोड़े ने एक साथ त्योहार मनाया और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। हम बात कर रहे हैं शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की जिन्होंने क्रिसमस एक साथ मनाया और इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कीं। इस फोटो में, फरहान उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी को भी देखा गया है।

शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रेमी के साथ यह प्यार भरी तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में फरहान शिबानी पर झुकाव और उसके सिर पर किस करते देखा गया है। दूसरी तरफ शिबानी इस परफेक्ट सेल्फी को कैप्चर करती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में फरहान अपनी लेडीलव को पकड़े हुए और शर्टलेस लुक में नजर आ रहे हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए शिबानी ने कैप्शन में लिखा "मेरी से मेरी @faroutakhtar तक की मेरी क्रिसमस।" इस प्यारी तस्वीर को देखने के बाद, ऋतिक रोशन ने भी इस पर टिप्पणी की और लिखा, 'सुंदर।' ऋतिक के अलावा, दीया मिर्जा भी फोटो में दिल के इमोजिस पर टिप्पणी करती हैं। शिबानी के भाई अनुषा दांडेकर ने लिखा- "लेकिन हम तस्वीर में नहीं हैं।"

दंपति अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं और एक-दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। कई बार इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा कीं जो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहीं। काम के मोर्चे पर, शिबानी को फोर मोर शॉट्स प्लीज़ सीज़न 2 में देखा गया था। दूसरी ओर फ़रहान तूफ़ान में नज़र आएं। यह राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा अभिनीत है।

 

सलमान खान ने सामान्य तरीके से मनाया जन्मदिन, देखें बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज

ऐश्वर्या से लेकर लूलिया वंतूर तक कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके है सलमान खान

अपने जन्मदिन से एक दिन पहले सलमान ने अपने फैंस से की खास अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -