Video: ब्राजील के फैंस ने अपनी ही टीम से कुछ यूँ लिया हार का बदला
Share:

शुक्रवार फीफा वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल पांच बार की वर्ल्ड कप चैंपियन ब्राजील को बेल्जियम के हाथों हार के बाद अपने  प्रशंसकों की आलोचना का भी सामना करना पड़ा है. वहीं इस हार के बाद ब्राजील के कोच टिटे की रणनीति पर भी सवाल खड़े हो रहे है. ब्राजील का छठा विश्व कप जीतने का सपना अब सपना बनके ही रह गया. 

वीडियो में देख सकते है, किस तरह ब्राजील के खिलाडियों की टीम जब अपने देश लौटी तो वहां के फैंस ने बस अंडे और टमाटर फेंक कर अपना विरोध दर्ज कराया है. वहीं इन सबके बीच ब्राजील की टीम को सोशल मीडिया पर भी भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, हालाँकि खेल में हार जीत तो लगी रहती है लेकिन उसके बाद विश्व भर में फूटबाल का इतना क्रेज है कि फैंस अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाते है. यह वहीं फैंस है जो टीम की जीत पर भी रोते है और टीम की हार पर भी. 

आपको बता दें, पिछले पंद्रह मैचों से ब्राजील की टीम ने हार का मुंह नहीं देखा था, इस दौरान टीम ने केवल 3 गोल खाए थे लेकिन आखिरी में खराब किस्मत के कारण ब्राजील को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता देखने को मिला है. फीफा वर्ल्ड कप 2018 में इस समय सेमीफाइनल का दौर चल रहा है. 

दिखने में क्यूट लेकिन कीमत में सबका बाप है यह छोटा पपी

आज की जनरेशन क्या जाने वो ब्लैंक कॉल और लव लेटर वाला प्यार

अगर आपके पास भी है पुराने सिक्के तो बन सकते है करोड़पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -