दिखने में क्यूट लेकिन कीमत में सबका बाप है यह छोटा पपी
दिखने में क्यूट लेकिन कीमत में सबका बाप है यह छोटा पपी
Share:

दुनिया में अपनी अलग पहचान रखने वाले इन कुत्तों के बारे में वैसे तो आपने सुना ही होगा. एक तरफ जहाँ यह कुत्ते अपने लुक से हमेशा आकर्षण का केंद्र बने रहते है, वहीं इनकी ईमानदारी हमेशा से इनके मालिक को भी लुभाती रहती है. लेकिन इन कुत्तों की कीमत इतनी कि सुनकर आप होश उड़ जाएंगे. 

लिटिल लायन डॉग: लोवेन या लिटिल लायन डॉग कुत्ते की छोटी और बड़ी प्यारी प्रजाति होती है. पालतू जानवर के हिसाब से देखा जाए तो यह लोगों की परफेक्ट चॉइस है. यह कुत्ते वफादार होने के साथ काफी समझदार भी होते है. 1973 में विश्वभर में इस नस्ल के केवल 65 रजिस्टर्ड कुत्ते थे. हालाँकि इतिहास के पन्ने पलटने पर पता चलता है कि कई चित्रों और साहित्यिक किताबों में इस कुत्ते के बारे में देखने को मिलता है. इस कुत्ते की कीमत भी करीब 5 लाख रुपए तक होती है. 

अंग्रेजी बुलडॉग: अंग्रेजी बुलडॉग एक विदेशी नस्ल का कुत्ता है. अंग्रेजी बुलडॉग का झुर्रियों वाला चेहरा इसका खास आकर्षण है. यह कुत्ते काफी आसानी से बच्चों और बड़ों के साथ रह सकते है. इन कुत्तों को पालने का सबसे बड़ा नुकसान है कि यह जल्दी बड़े होने लगते है साथ ही इनकी तबियत भी खराब रहती है. इन कुत्तों की कीमत पौने 3 लाख रुपए तक होती है. 

आज की जनरेशन क्या जाने वो ब्लैंक कॉल और लव लेटर वाला प्यार

कार पार्किंग के लिए इस व्यक्ति ने खरीदी करोड़ो की जगह

शादी के पहले वर्जिनिटी वापस पाने के लिए लड़कियां अपना रहीं हैं यह तकनीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -