मोहम्मद शमी की Wife को लेकर मचा बवाल, फिर क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब
मोहम्मद शमी की Wife को लेकर मचा बवाल, फिर क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली : सेलिब्रिटी हो या क्रिकेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करना आम बात हो गई. लेकिन कभी कभी ऐसा करना मशहूर लोगो के लिए नुकसान भरा हो सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ. दरअसल शमी उस समय अपने फैन्स के निशाने पर आ गए जब उन्होंने अपनी वाइफ हसीन जहान के साथ फेसबुक पर फोटो अपलोड की. देखते ही देखते कई लोगो ने अपत्तिजनक कमेंट कर डाले. वही मोहम्मद शमी ने आपत्तिजनक कमेंट करने वाले लोगो को करारा जवाब दिया है.

शमी द्वारा फोटो अपलोड करने के बाद लोगो ने उन्हें निशाने पर ले लिया .फैन्स उन्हें धर्म का पाठ पढने लगे और उन्हें अपनी वाइफ को कैसे रखना है ये सलाह देने लगे. कई लोगो ने तो शमी की वाइफ को कपडे पहनने तक की नसीहत दे डाली.

एक यूजर सहाबू अंसारी ने शमी की पोस्ट पर लिखा, भाई मैं आपसे यही कहूंगा कि अपनी बीवी को इस्लामी तरीके पर रखो अल्लाह के लिए.. सलमान अंसारी नाम के यूजर ने कॉमेंट किया कि शर्म करो सर. आप एक मुस्लिम हो. बीवी को पर्दे में रखो और कुछ सीखो.

एक यूजर ने मोहम्मद शमी को क्रिकेटर इरफान पठान से सीख लेने की सलाह तक दे डाली. समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद डॉ. तजीम फातिमा ने ने कहा की महिलाओं को ऐसी ड्रेस पहननी चाहिए जिसमे गरिमा बनी रहे. हालांकि उन्होंने इसके आगे ये भी जोड़ा कि ये उनकी निजी राय है, पार्टी की नहीं.

शमी ने इन कॉमेंट्स पर करारा जवाब देते हुए लिखा है- उन्होंने ट्वीट किया कि ये दोनों (बच्ची और बीवी) मेरी जिंदगी और लाइफ पार्टनर हैं. मैं अच्छी तरह जानता हूं कि क्या करना है और क्या नहीं. हमें अपने अंदर देखना चाहिए कि हम कितने अच्छे हैं? शमी ने आगे लिखा, हर किसी को जिंदगी में मुकाम नहीं मिलता, कुछ किस्मत वाले ही होते हैं .जलते रहो.

इसके बाद मोहम्मद कैफ भी समर्थन में आ गए और उन्होंने लिखा - 'कॉमेंट्स सच में शर्मनाक हैं. देश में इससे भी बड़े कई मुद्दे हैं. उम्मीद करता हूं समझ बढ़ेगी.' वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब खिलाड़ियों को इस तरह भद्दे और गंदे कमेंट्स का सामना करना पड़ा हो.

मोहम्मद शमी के इस फोटो पर सोशल मीडिया पर हंगामा

टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी चोटिल, चौथा टेस्ट खेलना संदिग्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -