सड़क हादसे में गई मशहूर अदाकारा की जान, एक्टर की भी हुई दर्दनाक मौत
सड़क हादसे में गई मशहूर अदाकारा की जान, एक्टर की भी हुई दर्दनाक मौत
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर में सोमवार को हुई भीषण सड़क दुर्घटना में जिन 9 व्यक्तियों की मौत हुई थी उसमें भोजपुरी फिल्म जगत के भी चार उभरते हुए स्टारों की जान चली गई। सोमवार को पुलिस ने बताया कि बिहार के कैमूर जिले में ट्रक, एसयूवी एवं मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में मारे गए नौ लोगों में भोजपुरी गायक छोटू पांडे भी सम्मिलित थे। इसके अतिरिक्त इस सड़क दुर्घटना में भोजपुरी अभिनेत्री आंचल तिवारी एवं सिमरन श्रीवास्तव की भी जान चली गई।

घटना रविवार की शाम मोहनिया थाना इलाके के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुई थी। मोहनिया के DSP दिलीप कुमार ने बताया कि मृतक लोगों की पहचान सोमवार को की गई एवं उनमें भोजपुरी सिंगर विमलेश पांडे उर्फ ​​छोटू पांडे भी सम्मिलित हैं। अन्य मृतक लोगों की पहचान आंचल तिवारी, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा एवं बागीश पांडे के रूप में हुई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसा तब हुआ जब दो महिलाओं सहित आठ लोगों को ले जा रही एक गाड़ी ने पहले एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। तत्पश्चात, एसयूपी एवं मोटरसाइकिल दोनों दूसरे लेन में चले गए, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक उनसे टकरा गया। तत्पश्चात, मोटरसाइकिल चालक समेत सभी 9 व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया।

दुखद! नहीं रहे मशहूर गजल गायक पंकज उधास, 72 साल की उम्र में ली अंतिम साँस

'मैं उसे जान से मारने ही जा रहा था', आखिर क्यों स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय पर भड़के रोनित रॉय?

नव्या नवेली ने बांधे आराध्या बच्चन के तारीफों के पूल, बोली- 'वो मुझसे ज्यादा समझदार है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -