मधुमक्खियों के झुंड ने किया परिवार पर हमला, एक की मौत कई घायल

Jun 10 2019 04:51 PM
मधुमक्खियों के झुंड ने किया परिवार पर हमला, एक की मौत कई घायल

घुमारवीं : कसारू पंचायत के गांव बबैली में शहतूत के पेड़ पर घास काटने चढ़े एक युवक व खेतों में काम कर रहे उनके परिजनों पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। जिससे एक परिवार के 6 लोग घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया गया, जहां  युवक अशोक कुमार (40) की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

बारां में हादसे का शिकार हुई ट्रैक्टर ट्रॉली, तीन की मौत

जारी है घायलों का इलाज 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक महिला अभी भी अस्पताल में उपचाराधीन है। जबकि चार लोगों को वापस घर भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही विधायक भी अस्पताल पहुंच गए और घायलों का हाल पूछा। विधायक ने चिकित्सकों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए और पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की। मिली जानकारी के मुताबिक अशोक कुमार सुपुत्र रणजीत पटियाल व उनका परिवार रविवार सुबह 7 बजे खेत में काम करने गए थे।

मवेशी को बचाने के लिए कुएं में उतरे दो युवकों की मौत

इसी के साथ अशोक कुमार खेत मे लगे वृक्ष से पत्तियां काट रहा था कि अचानक मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए। इस दौरान उनके परिवार के सदस्यों पिता रणजीत पटियाल, माता पानो देवी, पत्नी रेणु देवी, पुत्र सूर्यांश व भतीजे राहुल को भी मधुमक्खियों ने काट लिया। लोगों की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया गया।

यूपी के कई जिलों में अब भी जारी है बच्चों पर चमकी बुखार का कहर

घायलों को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस ट्रक से भिड़ी, 11 की मौत

सात समंदर पार दुबई से धर्मेंद्र के लिए मांगी दुआ, इंटरनेट पर वीडियो वायरल