जिंदा जला परिवार,हत्या की आशंका
जिंदा जला परिवार,हत्या की आशंका
Share:

उज्जैन : उज्जैन के इंगोरिया से करीब 16 किलोमीटर दूर एक गांव में शुक्रवार को एक दर्दनाक घटना हुई. जिसमें खेत में तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. मृतकों के एक ही परिवार के होने की आशंका है. इस घटना के बाद पुरे गाव में शोक की लहर बनी हुई है. वहीँ पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया है. तीनों लाशों की तस्दीक के लिए भोपाल के फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. बड़कुल शनिवार घटना स्थल पर पहुंचे. इस मामले में संभावित मृतकों के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या के आरोप लगाए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना इंगोरिया थाना क्षेत्र के ग्राम बनबना के खेत में हुई.

मौके पर जब पुलिस पहुंची तो गांव के बृजेंद्र पिता मनोहर सिंह राजपूत ने बताया कि उसका भाई नरेंद्र (30), भाभी नंदा (25) आैर भतीजे हंसराज (4) शुक्रवार दोपहर ट्रैक्टर से खेत गए थे.जो हमारे घर से लगभग 2 किलो मीटर उसके बाद से ही उनका कोई पता नहीं है बृजेंद्र ने पुलिस को बताया कि शाम को खेत में रखे लकड़ी के ढेर में से आग की लपटों के बीच उसने भाई नरेंद्र को जलते हुए देखा गया था. जिसके बाद परिजनों व ग्रामवासियों ने आग बुझाई लेकिन तब तक देर को चुकी थी और लाशें राख हो चुकी थीं. घटना की सूचना मिलते ही रात करीब 11 बजे पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

हालाकि अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि इस हादसे में कितने लोगों की मौत हुई है. घटना के बाद देर रात नंदा के मायके वाले बनबना पहुंचे जिन्होंने नंदा के ससुराल वालों पर ही नंदा व हंसराज को जिंदा जलाकर मारने के आरोप लगाए हैं. पुलिस अधीक्षक मनोहर सिंह वर्मा ने बताया नरेंद्र मूल रूप से किसान था आैर किराने की दुकान भी चलता था.उन्होंने बताया कि ये आग इतनी भीषण थी की घटना में हड्डियों के अवशेष मात्र ही मिले हैं, जिससे यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कितने लोगों की मौत हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -