इंदौर में बुर्के की आड़ में हुआ फर्जी मतदान, BJP कार्यकर्ताओं ने मचाया हंगामा
इंदौर में बुर्के की आड़ में हुआ फर्जी मतदान, BJP कार्यकर्ताओं ने मचाया हंगामा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के एक विधानसभा क्षेत्र में बुर्के की आड़ में महिलाओं के फर्जी मतदान का आरोप लगाते हुए बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मतदान केंद्र के आगे बड़े आंकड़े में जुटकर शुक्रवार को लगभग 2 घंटे तक हंगामा किया। प्रदर्शनकारियों में सम्मिलित बीजेपी कार्यकर्ता ममता बिरथरे ने संवाददाताओं से चर्चा में आरोप लगाया कि इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र में एक शासकीय विद्यालय में बनाए गए मतदान केंद्र में 100 से अधिक महिलाओं को बुर्के की आड़ में फर्जी मतदान के लिए भेजा गया।

आखिरकार बीजेपी कार्यकर्ताओं के हंगामे को देखते हुए मतदान केंद्र के आस-पास पुलिस बल तैनात कर दिया गया। लगभग 2 घंटे चले हंगामे की वजह से कई मतदाता मतदान केंद्र में फंसे रहे जिनमें कुछ महिलाएं भी सम्मिलित रहीं। चश्मदीदों ने बताया कि शुक्रवार देर शाम हंगामा समाप्त होने के पश्चात् ही ये लोग मतदान केंद्र से बाहर निकल सके। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि एक समूह ने इंदौर-3 क्षेत्र के एक मतदान केंद्र में फर्जी मतदान की शिकायत की थी जिसकी तहकीकात में पुष्टि नहीं हुई।

पुलिस अफसर कहा कि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर उनका प्रदर्शन समाप्त कराया। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने इंदौर-3 क्षेत्र में बीजेपी की हार के पूर्वाभास से बौखलाकर फर्जी मतदान का झूठा आरोप लगाया तथा बिना कारण हंगामा किया। कुल 1.88 लाख मतदाताओं वाले इंदौर-3 क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर राकेश शुक्ला गोलू ने चुनाव लड़ा, जबकि कांग्रेस ने दीपक जोशी पिंटू को मैदान में उतारा है। शुक्रवार को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 76.22 प्रतिशत मतदान हुआ। एक अफसर ने बताया कि मतदान का आंकड़ा 2018 में दर्ज 75 प्रतिशत को पार कर गया है। 

सार्वजनिक पार्क पर 'जामा मस्जिद' का वजूखाना ! दिल्ली HC ने कहा- लोग सांस नहीं ले पा रहे और आप पार्कों पर कब्जे कर रहे...

'Terror Cup बंद करो..', विश्व कप फाइनल पर खालिस्तानी आतंकियों की गंदी नज़र, पन्नू ने वीडियो जारी कर फिर दी धमकी

'नौंवी फेल आदमी है, क्रिकेट खेलने गए तो वहां पानी ढोते थे...', PK ने बताई तेजस्वी यादव की असलियत तो भड़की लालू यादव की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -