घर में अकेली रहने वाली महिलाएं सावधान, दिल्ली में हुई होश उड़ा देने वाली वारदात
घर में अकेली रहने वाली महिलाएं सावधान, दिल्ली में हुई होश उड़ा देने वाली वारदात
Share:

नई दिल्ली : अगर आपके घर में कोई सरकारी अधिकारी या निजी कर्मचारी जनगणना करने के नाम से पूछताछ करता है तो सावधान हो जाये. क्योकि यह खबर आपके होश उड़ा देगी. देश की राजधानी दिल्ली में इसी तरह का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली में जनगणना करने के बहाने लूट करने की वारदात को अंजाम दिया गया.

दिल्ली के तिलक नगर थाने के एक घर से लूटेरों के इस गैंग ने तकरीबन 40 लाख के सामान की लूट की और फरार हो गए. पुलिस ने केस दर्ज़ कर लूटेरों की तलाश शुरू कर दी है. घरों में अकेले रहने वाली महिलाओं के लिए यह सावधान कर देने वाली घटना है. अपराधी आजकल ऐसे तरीके अपनाकर पहले आपके घर की रेकी करते है. इसके बाद मौका देखकर वारदात को अंजाम देते है.

जानकारी के मुताबिक ऐसी घटना दिल्ली के तिलक नगर थाने के महावीर नगर में रहने वाले परिवार के साथ हुई. ज्योति के मुताबिक रविवार दिन में करीब साढ़े 12 बजे एक महिला जनगणना करने के जरिये कुछ जानकारी दोबारा लेने आई. उस महिला ने उनसे पीने के लिए पानी माँगा. जैसे ही ज्योति उसे पानी देने आयीं उस महिला ने अपने साथ आये 4 लूटेरों को घर में घुसा दिया. बन्दूक के बल पर बंधक बनाकर तकरीबन 75 तोला सोना, डेढ़ लाख नकदी, साथ ही प्रॉपर्टी और कई अन्य दस्तावेज लेकर फरार हो गए.

घर वालों के बताया कि यही महिला तीन चार दिन पहले भी जनगणना के बहाने जानकारी इकठ्ठा करके ले गयी थी. वारदात के दिन दोबारा जानकरी लेने का बहाना करके आ गयी. लूट करने के बाद लुटेरे सीसीटीवी का डीवीआर भी उखाड़ कर ले गए. लेकिन, पड़ोस में लगे सीसीटीवी में इस गैंग की तस्वीरें कैद हो गयी. पीड़ितों के बयान और फुटेज के आधार पर पुलिस में लुटरों की तलाश शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -