Share:
श्वेता तिवारी संग जुड़ चूका है फहमान खान का नाम, अब बिग बॉस में हुई ग्रैंड एंट्री
श्वेता तिवारी संग जुड़ चूका है फहमान खान का नाम, अब बिग बॉस में हुई ग्रैंड एंट्री

टीवी के मशहूर अभिनेता रियलिटी शो स्टार, मॉडल, फहमान खान मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम है। 'इमली' फेम फहमान खान दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। आजकल फहमान खान 'बिग बॉस 16' में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि फहमान खान पूरे सीजन गेम शो में दिखाई नहीं देंगे। इनकी एंट्री सिर्फ दो-तीन दिनों के लिए ही शो में हो रही है। सुम्बुल तौकीर खान संग फहमान खान की दोस्ती के चर्चे तो हर जगह हो रहे हैं। वही फाह्माण के बारे में एक ऐसी बात आपको बताने जा रहे है जो सायद ही आपको पता हो।

दरअसल, फहमान खान जब 'मेरे डैड की दुल्हन' में श्वेता तिवारी संग काम कर रहे थे तो दोनों का नाम जुड़ा था। सोशल मीडिया पर श्वेता एवं फहमान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें देखा गया था कि दोनों एक ही सोसायटी में रहते हैं। यह वीडियो श्वेता तिवारी के पूर्व पति अभिनव कोहली ने साझा किया था। उस वक़्त तो फहमान खान ने इस वीडियो पर चुप्पी साधे रखी थी, मगर कुछ समय पश्चात् अभिनेता ने इस वीडियो का पूरा सच बताया था। 

अपने एक इंटरव्यू में फहमान खान ने कहा था कि मैंने चुप्पी इसलिए उस वीडियो पर साधे रखी, क्योंकि वह आवश्यक वीडियो नहीं था। यहां तक कि उनकी और श्वेता की भी इस बारे में बात नहीं हुई थी। फहमान खान ने बताया था कि मैं उस दिन श्वेता तिवारी की लोकैलिटी में ही था। मैंने उनसे पूछा कि क्या वह मेरे से मिलेंगी। वह सोसायटी के नीचे आईं तथा हमने अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो बनाया। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि प्रशंसकों ने हमारे दोनों के बारे में क्या सोचा, क्योंकि हर चीज का स्पष्टीकरण नहीं दिया जाता है, यह बात मैं अच्छी प्रकार जानता हूं। जिन लोगों को मेरे बारे में कुछ गलत लिखना होगा, वह लिखेंगे और बोलेंगे भी। मैं श्वेता तिवारी के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करता हूं, मैं सिर्फ यह बात जानता हूं। श्वेता, एक शानदार कलाकार हैं। जब मैं उनके साथ 'मेरे डैड की दुल्हन' में काम कर रहा था तो मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। मैं उन्हें हमेशा अपने ऑडिशन वीडियोज भेजता था, जिससे वह मेरी कमियां बता सकें तथा मैं उन कमियों में सुधार कर सकूं। मेरे लिए वह मेंटॉर हैं और एक अच्छी दोस्त भी। इससे बढ़कर कुछ भी नहीं। 

'मैं बहुत नीचे से ऊपर आई हूं', आखिर किस बात पर भड़कीं उर्फी जावेद?

इंटरनेट पर छाया रुबीना दिलैक का ये फोटोशूट

कमोड पर बैठकर राखी सावंत ने बना डाला ऐसा वीडियो, देखकर चकराया लोगों का सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -