असल जिंदगी में एक-दूजे को डेट कर रहे हैं आर्यन-इमली!, VIDEO से हुआ खुलासा
असल जिंदगी में एक-दूजे को डेट कर रहे हैं आर्यन-इमली!, VIDEO से हुआ खुलासा
Share:

टीवी शो 'रविवार विथ स्‍टार परिवार' इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है। इस शो ने टीवी शोज के कई कैरेक्‍टर्स को एक मंच पर लाने का काम किया है। जी हाँ और इसी शो में नजर आते हैं टीवी सीरियल 'इमली' (Imlie) के स्टार्स। इमली इन दिनों टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप 5 में जगह बनाए हुए है। जी हाँ और इसमें मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आ रहे फहमान खान (Fahmaan Khan) और सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) की केमेस्‍ट्री को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। अब आज के समय में यह दोनों आर्यन और इमली के नाम से घर-घर पहचान बना चुके हैं। हालाँकि अब खबरें हैं कि यह दोनों असल में भी एक-दूजे को डेट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bavdeep Kaur The MOVIE maker . (@bavdeepkaur.edits)

आपको बता दें कि 'रविवार विथ स्‍टार परिवार' शो को अर्जुन बिजलानी होस्‍ट कर रहे हैं और इस शो का ही एक लेटेस्‍ट प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें फहमान और सुम्‍बुल को मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की फिल्‍म 'मिस्‍टर इंडिया' के आइकॉनिक सॉन्‍ग 'काटे नहीं कटते ये दिन ये रात' सॉन्‍ग पर सिजलिंग डांस करते देखा जा सकता है। वहीं वीडियो के अंत में अर्जुन दोनों एक्‍टर्स से ये सवाल पूछते नजर आते हैं क्‍या वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? क्‍या वे ऑफ-स्‍क्रीन भी एक दूसरे के प्‍यार में पड़ने लगे हैं?

इस तरह के सवालों पर फहमान और सुम्‍बुल का रिएक्‍शन देखने लायक है और यही दोनों के हां की तरफ इशारा करता है। जी दरअसल अर्जुन के सवालों पर दोनों एक दूसरे की ओर देखकर शर्माने लगे। वहीं दूसरी तरफ इन दोनों के फैंस तो पहले से उनकी केमेस्‍ट्री को देखते हुए उनके बीच प्‍यार की खिचड़ी पकने की कयासें लगा रहे थे। वहीं अब इस वीडियो के बाद फैंस का कहना है कि दोनों ने एक दूसरे के प्रति प्‍यार को स्‍वीकार किया है। हालाँकि दोनों स्टार्स ने कुछ जवाब नहीं दिया है।

VIDEO: बंद होने जा रहा 'गुम है किसी के प्यार में' शो, डायरेक्टर ने कहा पैकअप!

'मेरी शक्ल पर ही लिखा हुआ है', सुपरहिट होकर भी स्ट्रगल कर रही मशहूर अदाकारा

अब कहाँ है 'जुम्मा चुम्मा' गर्ल किमी, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -