अपनी आने वाली फिल्म के बारे में क्रिकेट के भगवान ने क्या कहा,जानिये ?
अपनी आने वाली फिल्म के बारे में क्रिकेट के भगवान ने क्या कहा,जानिये ?
Share:

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय टीम के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि उनकी जिंदगी पर बनी और जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म के लिये कैमरे के आगे एक्टिंग करना दुनिया के तेज गेंदबाजों के सामने खेलने और रन बनाने से ज्यादा चुनौतीपूर्ण था.

मास्टर ब्लास्टर को 21 अगस्त को यहां होने वाली शुरूआती IDBI फेडरल लाइफ इंश्योरेंस मुंबई हॉफ मैराथन का चेहरा घोषित किया गया. उन्होंने यहां कार्यक्रम में कहा कि इतने सालो में मुझे जो कुछ करना था, वो मैंने किया और कैमरे ने इसे कैद कर लिया. अचानक मुझसे एक विशेष चीज करने को कहा गया और फिर कैमरा उसे कैद करता था तो यह मेरे लिए थोड़ा साल अलग था. विश्वास कीजिये, पहला विकल्प ज्यादा बेहतर था.

बता दे की साल 2013 के नवंबर महीने में संन्यास लेने से पहले 200 टेस्ट मैच खेलने वाले इस क्रिकेटर ने कहा कि मैंने कभी अभिनय का सपना नहीं देखा था. इसमें कोई शक नहीं की अभिनय क्रिकेट खेलने से ज्यादा चुनौतीपूर्ण था. मुझे खेलना ज्यादा पसंद है. गौरतलब है की 42 वर्षीय तेंदुलकर अपने जीवन पर बनी फिल्म सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स के जरिये अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं, जिसका निर्देशन पुरस्कार विजेता ब्रिटिश निदेशक जेम्स अस्र्किन कर रहे हैं. लाइफ इंश्योरेंस फर्म ने पूर्व भारतीय कप्तान तेंदुलकर को दिल्ली और कोलकाता हाफ मैराथन का भी चेहरा घोषित किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -