फेसबुक यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब फेसबुक देगा आपके सारे सवालों के जबाव

फेसबुक ने सेवा की नई शर्तें पेश कीं, जानकारी देते हुए, उसने संक्षेप में उपयोगकर्ताओं से कहा कि यह कैसे पैसा बनाता है, हानिकारक सामग्री को हटाता है, और उपयोगकर्ताओं और उनकी सुरक्षा चिंताओं का ख्याल रखता है। जुलाई के अपडेट के बाद, यूरोपीय उपभोक्ता संरक्षण सहयोग नेटवर्क के साथ फेसबुक के काम पर बातचीत हो रही है और दुनिया भर के नियामकों, नीति निर्माताओं और उपभोक्ता संरक्षण विशेषज्ञों के साथ चल रही बातचीत के इनपुट हैं। 

"हम पैसे कैसे कमाते हैं, इस पर अधिक विवरण शामिल करते हैं, जिसमें एक नया परिचय भी शामिल है जिसमें समझाया गया है कि हम अपने उत्पादों का उपयोग करने के लिए आपसे पैसे नहीं लेते हैं क्योंकि व्यवसाय और संगठन हमें आपको विज्ञापन दिखाने के लिए भुगतान करते हैं," एना बेनकर्ट, उपाध्यक्ष और एसोसिएट जनरल काउंसल ने कहा फेसबुक पर।

फेसबुक ने कहा कि वह ऐप पर उपयोगकर्ता द्वारा अपलोड की गई सामग्री की जांच करेगा कि यह स्वयं की सामग्री है या - जैसे फ़ोटो और वीडियो और वे उस सामग्री में बौद्धिक संपदा अधिकारों के मालिक हैं। "आप हमें चीजों को करने की अनुमति देते हैं। जैसे उस सामग्री का प्रदर्शन और वह अनुमति समाप्त हो जाती है जब सामग्री को फेसबुक से हटा दिया जाता है। यह कितनी ऑनलाइन सेवाएं काम करती हैं और फेसबुक पर हमेशा ऐसा ही रहा है। जब लोग अपने द्वारा साझा की गई सामग्री को हटाते हैं तो क्या होता है, इसके बारे में फेसबुक अधिक विवरण प्रदान कर रहा है।

कलह खत्म करने के लिए विधायक मदनलाल के घर पहुंचे सिद्धू, साथ में थे ये 6 लोग

कोरोना संक्रमण के बीच भूकंप के झटकों ने बढ़ाई समस्यां, फिर डोली कच्छ की धरती

आने वाले सप्ताह में इस राज्य में हो सकती है भारी बारिश, जारी हुआ येलो अलर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -