फेसबुक और इंस्टाग्राम पर आया ये शानदार फीचर
फेसबुक और इंस्टाग्राम पर आया ये शानदार फीचर
Share:

सोमवार को, फेसबुक ने घोषणा की कि वह एक नई सुविधा के साथ आ रहा है जो उपयोगकर्ताओं को फेसबुक कहानी पर शॉर्ट इंस्टा कहानी साझा करने की अनुमति जारी कर दी है। हां, अधिकारियों द्वारा पुष्टि की गई इस खबर से पता चला है कि यह इंस्टाग्राम पर एक फीचर का परीक्षण कर रहा था जो भारत में कुछ सामग्री रचनाकारों को अपने फेसबुक अकाउंट पर शॉर्ट वीडियो क्लिप, रील के रूप में जाना जाता है, को साझा करने की अनुमति देता है।

परीक्षण में, कुछ भारतीय उपयोगकर्ता जो इंस्टाग्राम पर 30 सेकंड की लंबी रील बनाते हैं, उनके पास फेसबुक पर अनुशंसित होने का विकल्प होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया दिग्गज ने कहा कि इसका मुख्य ऐप पर रील्स फीचर का अपना संस्करण होगा। फेसबुक के एक प्रवक्ता ने रायटर को बताया, "भारत में, हम इंस्टाग्राम रचनाकारों के लिए फेसबुक पर अपने रीलों की सिफारिश करने के लिए चुनने की क्षमता का परीक्षण कर रहे हैं ... रचनाकार नए दर्शकों तक पहुंच सकते हैं और लोग अधिक मनोरंजक सामग्री बना और खोज सकते हैं।

हालांकि यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इंस्टाग्राम की यह विशेषताएं रील्स सुविधा है कंपनी का संस्करण बाइटडांस के टिकटोक है जिसमें उपयोगकर्ता लघु मोबाइल के अनुकूल वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं, और एक संगीत पुस्तकालय से खींचे गए विशेष प्रभावों और साउंडट्रैक को जोड़ सकते हैं।

स्मृति ईरानी ने साझा की सेल्फी, लिखा- लुक्स पर मत जाओ, सोनू सूद ने कह डाली ये बात

एक ही लड़की के प्यार में थे दो भाई, फिर कर ली खुदकुशी

'200 सालों के इतिहास को बदनाम कर रही आलिया की फिल्म...', कांग्रेस MLA ने की नाम बदलने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -