Share:
TikTok को टक्कर देने आ रहा है फेसबुक का Lasso एप, जानिये पूरी डिटेल
TikTok को टक्कर देने आ रहा है फेसबुक का Lasso एप, जानिये पूरी डिटेल

Facebook का शॉर्ट वीडियो एप Lasso आखिरकार सामने आ ही गया है। फेसबुक ने टिकटॉक के मुकाबले में अपने इस लासो एप को पिछले साल लॉन्च किया था, फिलहाल यह एप फिलहाल अमेरिका में ही उपलब्ध है, लेकिन अब खबर है कि इस एप को जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार इसी साल मई तक इस लासो एप को भारतीय उपभोक्ता के लिए पेश किया जा सकता है। इसके अलावा खबर यह भी है कि WhatsApp में लासो के इंटिग्रेशन के लिए भी कंपनी काम कर रही है। टिकटॉक से फेसबुक को मिल रही बार बार कंप्टीशन के बाद कंपनी ने Lasso को भारत में लॉन्च करने का फैसला लिया है।

भारत में TikTok एप को आए अभी 27 महीने हुए हैं औ 25 करोड़ लोगों ने अबी तक एप को डाउनलोड कर लिया है। EnTrackr की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लासो एप को इसी साल भारत में पेश किया जा सकता है । फेसबुक के सिंगापुर की टीम इस पर काम कर रही है।इस एप के हर एक पहलू पर टीम काम कर रही है। एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लासो (Lasso) के प्रमोशन के लिए कंपनी कई इंफ्लूएंसर्स के साथ भी काम कर रही है।

जानकारी के लिए  बता दें कि Lasso एप को पिछले साल अमेरिका में पेश किया गया था और इस एप के वहां लाखों उपभोक्ता हो चुके हैं। भारत के अलावा Lasso एप को इंडोनेशिया जैसे मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा। लासो एप के फीचर्स-लासों में म्यूजिक के लिए एक बड़ी लाइब्रेरी मिल सकता है । इसके अलावा कैमरे में वीडियो एडिटिंग टूल के अलावा कई तरह के इफेक्ट्स मिलेंगे। यूजर्स को ट्रेंड्स और ताजा हैशटैग के बारे में भी जानकारी दी जाएगी।

ASUS के इन स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट, जानें आकर्षक ऑफर्स

इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर्स, जानें जबरदस्त डिस्काउंट

भारत में सैमसंग ने लॉन्च किया 65-इंच वाला 'द फ्रेम' QLED स्मार्टटीवी, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -