Samsung Galaxy A90s स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी से होगी लैस, इस फीचर से बढ़ सकती है क्षमता
Samsung Galaxy A90s स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी से होगी लैस, इस फीचर से बढ़ सकती है क्षमता
Share:

दक्षिण कोरिया की जानी मानी कंपनी Samsung Galaxy A90s को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं. अब इसे एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट SafetyKorea पर लिस्ट किया गया है. यहां पर इसका मॉडल नंबर SM-A907F है। फोन में 4200 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है.यह फोन सितंबर महीने में लॉन्च किए गए Galaxy A90 5G का अपग्रेडेड वेरिएंट है. इससे पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि यह फोन 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आ सकता है. यह फोन ब्लैक और व्हाइट कलर में आने की उम्मीद है. इस फोन को वर्ष 2020 में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

उद्धव ठाकरे बोले, भाजपा की तरफ से कोई ऑफर नहीं मिला, संपर्क में कांग्रेस-NCP के विधायक

अगर बता करें Samsung Galaxy A90 के फीचर्स की तो Galaxy A90s की ज्यादा जानकारी तो नहीं मिल पाई है. लेकिन इसके डाउनग्रेड वेरिएंट Galaxy A90 5G के बारे में हमें सभी कुछ पता है. दोनों के फीचर्स अलग होने की संभावना है। इसमें 6.7 इंच का Infinity-U Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2400 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है.यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और एड्रेनो 640 जीपीयू के साथ आत है. इसमें दो वेरिएंट उपलब्ध है. पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है. वहीं, दूसरा 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित One UI पर काम करता है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

आज़ादी मार्च से घबराई इमरान सरकार, रोकने के लिए किए ये इंतज़ाम

इसके अलावा कैमरा सेगमेंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.0 है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस होगा. तीसरा 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर होगा. फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा. फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 25W सुपरफास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

50 बोइंग 737-NG विमान हुए परिचालन से बाहर, सामने आई थी ये गड़बड़ी

अचल सम्पति के लिए जरुरी है आधार, अगर आपके पास नहीं है तो जल्द बनवाये

OMG: लाखो भारतियों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से डाटा हैक, जाने क्या है इसका कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -