अब करे फेसबुक पर 360 डिग्री फोटो शेयर
अब करे फेसबुक पर 360 डिग्री फोटो शेयर
Share:

आये दिन अपने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक के यूजर के लिए कुछ न कुछ नए फीचर्स लाती रहती है. अपने नए फीचर की लिस्ट में फेसबुक ने अब एक और नया फीचर शामिल किया है. फेसबुक ने अपने यूजर के लिए 360 डिग्री वीडियो के बाद अब 360 डिग्री फोटो फीचर लेकर आया है. जिसकी सहायता से यूजर्स अब 360 डिग्री व्यू के फोटोज शेयर करने में सक्षम होंगे.

अधिकतर स्मार्टफोन्स के कैमरे में एक पैनारोमा मोड होता जिसे एनेबल करके आप 360 डिग्री फोटो क्लिक की जा सकती है. फिर इसे फेसबुक पर अपलोड करने पर फेसबुक इसे 360 डिग्री में बदल देगा. पनरोमा मोड के अलावा गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध कई एप की सहायता से भी 360 डिग्री फोटोज लिए जा सकते है. फेसबुक के प्रोडक्ट मैनेजर ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए स्मार्टफोन से साधारण पैनारोमा मोड या 360 फोटो एप के जरिए फोटो क्लिक करके फेसबुक पर पोस्ट करने की जानकारी दी है.

फेसबुक को फाउंडर और सीईओ मार्क जकरबर्ग ने हाल ही में अपने अकाउंट से एक 360 डिग्री फोटो पोस्ट की है. इस फोटो के साथ ही उन्होंने इस नए फीचर से जुडी जानकारियां साझा की है. जैसा कि कंपनी ने जानकारी दी है, यह वर्चुअल रियलिटी को सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन्स में भी काम करेगा. अपने फेसबुक एप को अपडेट कर आप इस फीचर को एनेबल कर सकते है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -