12 वे जन्मदिन पर फेसबुक ने यूजर्स को दिया फ्रेंड्स डे वीडियो
12 वे जन्मदिन पर फेसबुक ने यूजर्स को दिया फ्रेंड्स डे वीडियो
Share:

आज फेसबुक का 12वां जन्मदिन है. सभी को फेसबुक के 12 वे जन्मदिन की बधाई देना चाहिए. फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक के 12 वे जन्मदिन को फ्रेंड्स डे के रूप में मनाया है. फेसबुक ने अपने सभी यूजर्स को फ्रेन्ड्स का वीडियो बनाने की सुविधा दी है. जो दोस्त हमारी जिंदगी में खास होते है उनके जीवन से हमें बहुत कुछ सिखने को मिलता है.

ऐसे दोस्त हमारी जिंदगी में बहुत मायने रखते है. मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक के सभी यूजर्स को शुक्रिया बोला है उन्होंने कहा है कि आप सबका धन्यवाद आप फेसबुक परिवार का हिस्सा है. फेसबुक के जरिये बहुत से फ्रेंड्स बनते है और जीवन में दोस्त बहुत मायने रखते है. हम अपने फ्रेंड्स के साथ हँसते है रोते है.

शॉपिंग के लिए या फिर ऑफिस जाने के लिए हर जगह के लिए एक दोस्त की जरूरत होती है. सभी यूजर्स को फेसबुक पर आज एक फ्रेंड्स डे वीडियो मिला होगा. इस वीडियो को यूजर्स की प्रोफाइल तस्वीरों को मिलकर बनाया गया है. इस वीडियो में 16 फोटो का इस्तेमाल किया गया है.

यूजर्स की वे तस्वीरें है जो सार्वजनिक तौर पर शेयर की गई थी. फेसबुक ने इसमें एडिट करने का भी ऑप्शन दिया है. फेसबुक ने इसके लिए अपने दो स्टिकर पैक भी लॉन्च किये है. इन स्टिकर से आप स्टिकर स्टोर से डाउनलोड कर सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -