पाक ने की युद्ध की तैयारी, इस्लामाबाद के आसमान में नजर आए F-16 लड़ाकू विमान
पाक ने की युद्ध की तैयारी, इस्लामाबाद के आसमान में नजर आए F-16 लड़ाकू विमान
Share:

इस्लामाबाद : लगता है कि पाकिस्तान में युद्ध के हालात बन रहे हैं। दरअसल कल इस्लामाबाद में आसमान में लड़ाकू विमान उड़ते नज़र आए। गुरूवार रात्रि 10.20 बजे एफ-16 लड़ाकू विमान उड़ते हुए देखे गए। विमान के उड़ने की आवाज़ आने और कुछ लोगों को विमान दिखने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों में अफरा-तफरी का माहौल था। हालात ये थे कि लोग सड़कों पर उतर आए। वहीं दूसरी तरफ इस्लामाबाद-पेशावर हाईवे को बंद कर दिया गया। पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर ने इस मामले में कहा कि सेना लड़ाई के लिए तैयार है और अलर्ट है।

उन्होंने भी एफ-16 विमान उड़ते हुए देखे। गौरतलब है कि भारत में बढ़ते आतंकी हमले। कश्मीर पर पाकिस्तान के नेताओं की बयानबाजी के बाद इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि पाकिस्तान में लगातार अस्थिरता गहरा रही है। इस मामले में हामिद मीर ने एक ट्विट कर कहा कि युद्ध के हालात अच्छी बात नहीं है। दक्षिण एशिया में रहने वाले गरीबों के लिए यह सही नहीं माना जा सकेगा।

दरअसल यहां पर गरीबों की संख्या अधिक है। इस दौरान अपने ट्विट में उन्होंने लिखा कि यदि युद्ध को टाला जाए तो यह बेहतर बात होगी। इस मामले में पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने ट्विट किया है कि यह वायु सेना का कोई बड़ा अभ्यास है, जो विमान उड़े वे सभी एफ-16 नहीं थे। दूसरी ओर पाकिस्तान को लेकर जानकारी सामने आई है कि इस्लामाबाद और लाहौर के बीच जाने वाले हाईवे को पाकिस्तानी सेना के अभ्यास के लिए बंद कर दिया गया है।

पाकिस्तान पर उफना अफगान, बेरहम पाकिस्तान

पाकिस्तान की हर हरकत पर हमारी नजर

पाकिस्तान को कहां ले जाएगा आतंक का...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -