पाकिस्तान यूनिवर्सिटी आतंकी हमले में हीरो की तरह लड़े यह प्रोफेसर
पाकिस्तान यूनिवर्सिटी आतंकी हमले में हीरो की तरह लड़े यह प्रोफेसर
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के बाचा खान विश्वविद्यालय में हुए आतंकी हमले को लेकर विश्वभर में हलचल मची हुई है। इस हमले में अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 50 लोगों के घायल होने की खबर है। तहरीक-ए-तालिबान ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। खबर है कि विश्वविद्यालय में घुसे सभी 6 आतंकियों की मौत हो चुकी है। विश्वविद्यालय को निशाना बनाने की निंदा की जा रही है। विश्वविद्यालय में आतंकी हमला होने की बात को लेकर भारत ने दुख जताया है। भारत ने इस हमले की निंदा की है।

पाकिस्तान के विश्वविद्यालय में हुए इस आतंक हमले की हर तरफ से निंदा हो रही है. इस आतंकी हमले में विश्वविद्यालय के केमेस्ट्री प्रोफेसर सैय्यद हामिद हुसैन शहीद हो गए है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विश्वविद्यालय के ही एक छात्र ने अपने बयान में दोहराया है की प्रोफेसर सैय्यद हामिद हुसैन ने अपने मरने से पूर्व कई बच्चों की जान बचाई.

जो छात्र जिन्दा बाहर निकले उन्होंने यह जानकारी दी है कि किस प्रकार से विश्वविद्यालय के केमेस्ट्री प्रोफेसर सैय्यद हामिद हुसैन ने बंदूक को थामकर इन आतंकियों से लोहा लेते हुए निडरता से सामना कर बच्चों को बचाया. इस दौरान केमेस्ट्री प्रोफेसर ने पिस्टल लेकर आतंकियों पर जवाबी फायरिंग की। छात्रों ने बताया कि फिर हमने उन्हें बाद में गिरते हुए देखा.   

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -