'बिग बॉस में सिर्फ फेलियर्स जाते हैं', अशनीर ग्रोवर के बयान से खलबली
'बिग बॉस में सिर्फ फेलियर्स जाते हैं', अशनीर ग्रोवर के बयान से खलबली
Share:

कलर्स टीवी का शो बिग बॉस (Bigg Boss) शुरू हुए करीब दो महीने का वक्त हो गया है। शो को सलमान खान (Salman Khan) के द्वारा होस्ट किया जा रहा है और इस शो को दर्शक पसंद कर रहे हैं। वहीं अब शो टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बना चुका है। आपको बता दें कि हर दिन बिग बॉस 16 किसी न किसी वजह से खबरों में बना रहता है और सेलेब्स भी उस पर रिएक्ट करते रहते हैं। अब इन सभी के बीच अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने भी इस पर रिएक्ट किया है और शो को फेलियर्स का शो बताया है।

जी दरअसल अशनीर ग्रोवर ने कहा, 'मुझे आप कभी भी उस शो में नहीं देखोगे, उस शो में सिर्फ फेलियर्स (हारे हुए) जाते हैं, सक्सेसफुल लोग नहीं। एक वक्त था जब मैं उस शो को देखा करता था, लेकिन मुझे लगता है कि अब वो बासा हो गया है। उन्होंने मुझे अप्रोच किया था, लेकिन मैंने माफी मांग ली कि ऐसा नहीं होगा।' इसी के साथ बातचीत में अशनीर ग्रोवर ने आगे कहा, 'हां लेकिन अगर वो मुझे सलमान खान से ज्यादा फीस देंगे तो मैं सोच सकता हूं।'

'मेरा उद्देश्य अपमान करना नहीं', नादव लापिड ने मांगी माफी

इस दौरान बिग बॉस के अलावा शार्क टैंक इंडिया के बारे में सवाल पर हंसते हुए अशनीर ने कहा, 'अफोर्ड सिर्फ पैसे से नहीं होता, औकात से होता है।' बता दें कि अशनीर ग्रोवर, शार्क टैंक के पहले सीजन का हिस्सा था, जबकि दूसरे सीजन में वो नजर नहीं आएंगे।' आपको बता दें कि कार देखो के को- फाउंडर और चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर अशनीर ग्रोवर अक्सर अपने कमेंट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं इस समय भी वह सुर्ख़ियों में हैं।

पठान से लेकर डंकी तक के हिट होने की मन्नत लेकर उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान

कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा बताने वाले 'रवीश' की पियूष मिश्रा ने लगाई क्लास, जमकर सुनाई खरी-खरी

FIFA 2022: डांस खत्म होते ही नोरा के पीछे युवक ने किया ऐसा काम कि वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -