ख़राब हो गया है आँखों का लाइनर तो इस तरह करें फिर से परफेक्ट
ख़राब हो गया है आँखों का लाइनर तो इस तरह करें फिर से परफेक्ट
Share:

सिंपल मेकअप के तौर पर आप आइलाइनर लगाती हैं जो आपकी खूबसूरती को बढ़ा देता है. कई बार ऑफिस के लिए घर से निकलने में इतनी देर हो जाती है कि आपको मेकअप के लिए भी समय नहीं मिल पाता है. जिसके चलते आप  उल्टा-सीधा मेकअप कर लेती हैं जो आपके लुक को ख़राब करने के लिए काफी है. ऐसे में अगर आपका आईलाइनर खराब हो गया है या आप उसे घर भूल गई हैं, तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है. हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ टिप्स जिससे आपके लुक में कोई ख़राबी नहीं आएगी. 

बड़ा पैच ख़राब होने के मामले में आपको अपना लाइनर पूरी तरह रिमूव करने की जरूरत नहीं है. कॉटन की बॉल और थोड़ा से आई मेकअप रिमूवर लेकर पलक से एक्स्ट्रा प्रोडक्ट हटाने की कोशिश करें. ध्यान रहे की एक्स्ट्रा प्रोडक्ट ही हटाएं ना कि आपका लाइनर.

आई लाइनिंग में हर महिला गलती कर सकती है. ये दोनों आखों में लाइन का स्ट्रोक्स या अनमैच प्रोपोर्शन हो सकता है. इसके लिए आपको थोड़े सुधार की जरूरत होती है. इसके लिए आपको एक आंख से मेकअप को पूरी तरह से साफ करने की जरूरत नहीं होती है. थोड़ा कंसीलर लें और ब्रश की सहायता से गलत वाले हिस्से को साफ करें. अब उंगलियों की सहायता से कंसीलर को धीरे-धीरे अपनी स्किन में फैलाएं. ऐसा करते समय सावधानी बरतें ताकि कोई भी लाइन और स्ट्रीक न बने.

अगर आपको भी होते हैं वैक्सिंग के बाद दाने तो ट्राई करें शुगरिंग..

घर में बना कॉफ़ी स्क्रब बनाएगा स्किन को खूबसूरत, ऐसे करें इस्तेमाल

सही तरीके से करें चेहरे पर ब्लश का इस्तेमाल, बढ़ेगी चमक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -