शादी हो या मेहँदी फंक्शन, दुल्हन के लिए ट्रेंडी हैं ये Eye मेकअप

शादी के दिन हर लड़की खुद को खास बनाना चाहती है. आप अपनी ज़िन्दगी के सबसे ख़ास मौके पर सबसे खूबसूरत नजर आएं इसके लिए पूरी तरह से अपनी मेकअप आर्टिस्ट पर डिपेंड नहीं होना चाहिए. आपको अपनी शादी पर कैसा मेकअप करना है इस बात की कुछ तो जानकारी आपको भी होनी ही चाहिए. दुल्हन के मेकअप में सबसे ज्यादा उसकी आंखों को हाईलाइट किया जाता है. इसलिए अगर आप भी होने वाली दुल्हन हैं या आपकी शादी भी करीब है तो आपको दुल्हन के आई मेकअप ट्रेंड के बारे में तो पता होना ही चाहिए. 

अगर नहीं भी जानते हैं तो हम यहां आपको बता रहे हैं दुल्हन के लेटेस्ट आई मेकअप ट्रेंड के बारे में. जिनकी मदद से आप अपनी सगाई या शादी के मौके पर अपनी आंखों को दे सकती हैं बेहद खूबसूरत लुक.

* शादी के लाल जोड़े पर ब्राउन ग्लिटरी आइज़ के बारे में काम ही लोग सोच पाते हैं. मगर यहां दुल्हन की आंखों पर ब्राउन ग्लिटरी आई शैडो का इस्तेमाल किया गया है, जो दिखने में काफी खूबसूरत लग रहा है.

* सिर्फ शादी ही नहीं, सगाई के मौके पर भी ग्लिटरी आइज़ ही ट्रेंड में हैं. अगर आप भी अपनी सगाई के मौके पर पिंक, फिरोज़ी या रेड कलर नहीं पहनना चाहती तो इस दुल्हन की तरह ग्रीन लहंगा ट्राई कर सकती हैं. यहां लहंगे को मैच करते हुए आई मेकअप के लिए भी ग्रीन ग्लिटरी आई शैडो का इस्तेमाल किया गया है.

* इस फ्लोरल लहंगे पर दुल्हन की सोने जैसे आंखें बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अगर आप भी गोल्डन जूलरी पहनने का मन बना रही हैं तो आंखों पर भी गोल्डन ग्लिटरी आई शैडो का आईडिया अपनी मेकअप आर्टिस्ट को ज़रूर दें.

हर दुल्हन के पास होनी चाहिए ये चीज़ें, कभी भी आ सकती है काम

शादी में बनाना है परफेक्ट लुक तो ऐसे चुनें खास लहंगा

ओवरसाइज रिंग्स आपके लुक को बना रही है बेहद ही सुन्दर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -