हर दुल्हन के पास होनी चाहिए ये चीज़ें, कभी भी आ सकती है काम

दुल्हन बन गई हैं तो आपके पास कुछ चीज़ें ऐसी होनी चाहिए जो आपको बताये कि आप नई दुल्हन हैं. इसके लिए आपको कुछ चीज़ों का ध्यान रखना होता है. इन चीज़ों की जरूरत आपको कभी भी पड़ सकती है. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि दुल्हन के पास कौनसी चीज़ होनी चाहिए.  

* चमकीला फुटवेयर 
जब तक आप गोल्डन या सिल्वर कलर की चमकीली सैंडल न पहनें कैसे पता चलेगा कि आप नई नवेली दुल्हन हैं. सैंडल की चमक की चिंता न करें क्योंकि आप दुल्हन हैं न सिर्फ आपका लहंगा बल्कि आपकी सैंडल भी शादी में मौजूद सभी मेहमानों की तुलना में सबसे अलग और चमकीली होनी चाहिए. 

* मोजरी/कोल्हापुरी 
हील्स भले ही देखने में बेहतरीन लगती हों लेकिन आप उन्हें हर समय नहीं पहन सकतीं. लिहाजा मोजरी और कोल्हापुरी बेहतरीन फुटवेयर चॉइस है क्योंकि ये कंफर्टेबल होने के साथ ही ट्रडिशनल भी होती है. आप किसी छोटे इवेंट के लिए सिंपल और क्लासिक कोल्हापुरी चुन सकती हैं जबकि बड़ी सेरेमनी के लिए कलरफुल, चमकीली, घुंघरू और एम्ब्रॉयडरी की हुई मोजरी चुनें. 

* बनारसी साड़ी 
बचपन से ही आपने अपनी मां की अलमारी में बनारसी साड़ियां देखीं होंगी. अब जब आप खुद दुल्हन बनने जा रही हैं तो आपके पास भी एक बनारसी साड़ी होनी ही चाहिए.  

* सेक्सी लॉन्जरी 
मार्केट में एक से बढ़कर एक लॉन्जरी मौजूद है और आप अपनी पसंद और कंफर्ट के हिसाब से इनमें से किसी को भी चुन सकती हैं. हालांकि सैटिन या लेस वाले इनर पहनने से बचें क्योंकि दिनभर की रस्मों के बाद आप इन कपड़ों में असहज महसूस करने लगेंगी. 

* नाइटवेयर 
अपने वॉरड्रोब में कंफर्टेबल नाइटवेयर रखना न भूलें, उन पलों के लिए जब आप शादी की रस्मों की थकान मिटाना चाहें. इस मौके के लिए आप सॉफ्ट पजामा, ईजी स्लिप ऑन गंजी और बाथ रोब का इस्तेमाल कर सकती हैं. 

शादी में बनाना है परफेक्ट लुक तो ऐसे चुनें खास लहंगा

ओवरसाइज रिंग्स आपके लुक को बना रही है बेहद ही सुन्दर

लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे हैं तारीफ़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -