पेरिस हमला: आतंकी की पत्नी ने कहा जिंदगी में आज तक कभी मस्जिद नहीं गया
पेरिस हमला: आतंकी की पत्नी ने कहा जिंदगी में आज तक कभी मस्जिद नहीं गया
Share:

ब्रसेल्स: पेरिस में हुए ISIS आतंकियों के द्वारा मचाए गए कत्लेआम मचाने वालो में शामिल एक 31 वर्षीय इब्राहिम अब्देस्लाम की जिदंगी से जुड़ी बहुत ही महत्वपूर्ण अहम जानकारी सामने आई है, दो वर्ष पूर्व इब्राहिम से शादी रचाने वाली नेमा ने अपनी जानकारी में दोहराया है की इब्राहिम ड्रग्स के नशे में दिनभर सोता रहता था। नेमा ने आगे कहा है की इस्लाम के नाम पर इब्राहिम अब्देस्लाम निर्दोष लोगों का खून बहाने वाला यह शख्स जिंदगी में आज तक कभी भी मस्जिद नहीं गया। पेरिस में हुए ISIS आतंकियों के द्वारा मचाए गए कत्लेआम मचाने वालो में शामिल एक इब्राहिम अब्देस्लाम बेल्जियम का रहने वाला था.

उसे बिजली के काम में महारत हासिल थी परन्तु उसने कभी भी नौकरी नही की. इब्राहिम अब्देस्लाम लंबे समय तक यहां पर बेरोजगार रहा. फिर उसने धीरे-धीरे नशा शुरू कर दिया. तथा वह भांग के नशे का आदि हो चूका था. इब्राहिम अब्देस्लाम को छोटे-मोटे अपराध में कैद भी हो चुकी है. आपको बता दे की आतंकी इब्राहिम अब्देस्लाम ने बाटाक्‍लां कॉन्‍सर्ट हॉल में गोलीबारी करने के बाद खुद को उड़ा लिया था।

इस दौरान वहां पर 90 लोगों की मौत हुई थी. इस आतंकी की पत्नी नेमा को इब्राहिम के साथ एक हजार यूरो में जीवन यापन करना पड़ता था जो बेल्जियम में बेरोजगारों को सरकार की ओर से मिलता है। इब्राहिम अब्देस्लाम का धर्म में विश्वास नही था उसे रमजान के रोजे भी जबरन रखवाना पड़ते थे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -