चुनावी रणनीति पर चर्चा करने गोवा पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम
चुनावी रणनीति पर चर्चा करने गोवा पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम
Share:

पूर्व केंद्रीय मंत्री और गोवा के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के चुनाव पर्यवेक्षक पी चिदंबरम बुधवार को दो दिवसीय यात्रा पर तटीय राज्य पहुंचे। इस दौरान उनके अगले साल फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए स्थानीय नेताओं के साथ पार्टी की रणनीति पर चर्चा करने की संभावना है। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने अपनी यात्रा के दौरान चिदंबरम के चुनाव पूर्व गठबंधन की बातचीत की संभावना से इंकार नहीं किया।

"पी चिदंबरम अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान विभिन्न नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और चर्चा करेंगे। वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों, फ्रंटल, जिला और ब्लॉक अध्यक्षों से बातचीत करेंगे और आगामी विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार करने के लिए इनपुट लेंगे।" 

तटीय राज्य के लिए एआईसीसी चुनाव पर्यवेक्षक नियुक्त किए जाने के बाद चिदंबरम की यह पहली गोवा यात्रा है। इससे पहले दिन में, गोवा हवाई अड्डे पर राज्य कांग्रेस प्रमुख गिरीश चोडनकर, विपक्ष के नेता दिगंबर कामत और अन्य नेताओं ने चिदंबरम का स्वागत किया। हालांकि चिदंबरम ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया।

यूपी में एक और नाम बदलने की तैयारी, मियाँगंज हो जाएगा 'मायागंज'

धौलपुर: नदी में डूब रहे 3 बच्चों को बचाया, चौथी को बचाने के चक्कर में खुद डूब गई अनुष्का

Fact Check: इंटरनेशनल कोर्ट के चीफ जस्टिस बने भारत के जज 'दलवीर भंडारी' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -