बंगाल में मिली विस्फोटक से लदी गाड़ी, मचा हड़कंप
बंगाल में मिली विस्फोटक से लदी गाड़ी, मचा हड़कंप
Share:

हुगली: पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ बीरभूम जिले में विस्फोटक से लदी एक संदिग्ध गाड़ी बरामद हुई है। उस गाड़ी में 17 बक्से प्राप्त हुए हैं जिनमें 3400 गिलेटिन स्टिक हैं। अभी के लिए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात आरम्भ कर दी है। ये समझने की कोशिश हो रही है कि ये गाड़ी किसने यहां पार्क की तथा किस किराड़े के साथ इसे यहां लाया गया। अभी तक इस संदिग्ध गाड़ी को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

वही अब पश्चिम बंगास में कहीं पर भी विस्फोटक का प्राप्त होना इसलिए मायने रखता है क्योंकि यहां पर कुछ दिन पहले ही जबरदस्त हिंसा भड़क गई थी। रामनवमी के मौके पर जिस प्रकार से भिन्न-भिन्न जिलों में आगजनी एवं पथराव का दौर देखने को मिला था, उसे देखते हुए पुलिस भी अधिक मुस्तैद है तथा प्रशासन को भी अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। 

वही बात यदि रामनवमी पर हिंसा की करें तो सबसे अधिक प्रभावित हुगली और हावड़ा रहा था। दोनों ही जिलों में केवल आगजनी या पथराव नहीं हुआ, बल्कि हिंसा ने सांप्रदायिक रूप लिया था। उस हिंसा को लेकर दोनों भारतीय जनता पार्टी एवं तृणमूल कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे। एक ओर मुख्यमंत्री ममता ने जोर देकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के गुंडों ने इस हिंसा को भड़काया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इसे मुख्यमंत्री की तुष्टिकरण वाली राजनीति बता दिया। वैसे इस बार बंगाल में हनुमान जन्मोत्सव का पर्व भी सेंट्रल फोर्स की तैनाती के बीच मनाया गया। 

'तुम भाग सकते हो, लेकिन..', अमृतपाल सिंह के लिए पंजाब पुलिस ने जारी किया Video सन्देश

मनीष कश्यप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बिहार-तमिलनाडु सरकार से माँगा जवाब, 21 अप्रैल को अगली सुनवाई

प्रियंका के बाद झलका आदित्य नारायण का दर्द, बोले- 'जब भी ये गाना सुनता हूं तो दर्द होता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -