'तुम भाग सकते हो, लेकिन..', अमृतपाल सिंह के लिए पंजाब पुलिस ने जारी किया Video सन्देश
'तुम भाग सकते हो, लेकिन..', अमृतपाल सिंह के लिए पंजाब पुलिस ने जारी किया Video सन्देश
Share:

चंडीगढ़: खालिस्तानी समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के मुखिया अमृतपाल सिंह को लेकर पंजाब पुलिस ने एक वीडियो संदेश जारी किया है। पुलिस ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि, ‘तुम (अमृतपाल) भाग तो सकते हो, मगर कानून के लंबे हाथों से बच नहीं सकते।' पंजाब पुलिस का अमृतपाल सिंह लेकर यह संदेश एक दिन बाद ऐसे समय में आया है, जब पुलिस ने उसके करीबी पप्पल प्रीत सिंह को सोमवार को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत अमृतसर जिले से अरेस्ट कर लिया था।

 

पंजाब पुलिस ने पप्पल प्रीत सिंह का ट्विटर और फेसबुक पर पहले और बाद का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘तुम (अमृतपाल) भाग सकते हो, मगर आप कानून के लंबे हाथों से छिप नहीं सकते।’ पंजाब पुलिस ने कहा है कि, 'हम नागरिकों से क्षेत्र में शांति और सद्भाव बनाए रखने का आग्रह करते हैं।' पुलिस उपाधीक्षक संजीव कुमार की अगुवाई में एक पुलिस टीम मंगलवार (11 अप्रैल) सुबह अमृतसर से पप्पल प्रीत सिंह को लेकर असम के डिब्रूगढ़ जेल के लिए निकली। 

पुलिस हवाई मार्ग से पप्पल प्रीत को असम के डिब्रूगढ़ जेल लेकर गई। उसको गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट से ले जाया गया। बता दें कि, पप्पल प्रीत सिंह पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के संपर्क में होने का भी इल्जाम है। खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह 18 मार्च को जालंधर जिले में पुलिस से फरार होने के बाद अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है, जबकि उसके कई साथियों को पुलिस दबोच चुकी है।

यूपी: ट्रैक्टर -ट्राली ने बाइक में मारी टक्कर, दो युवकों की मौके पर मौत

LIC को अडानी ग्रुप पर पूरा भरोसा, हिंडनबर्ग के बवंडर के बीच ख़रीदे इस कंपनी के लाखों शेयर

क्या इस साल मानसून होगा मेहरबान ? मौसम विभाग ने जता दिया पूर्वानुमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -