जम्मू एयरपोर्ट में हुए दो जोरदार धमाके, सील हुआ इलाका
जम्मू एयरपोर्ट में हुए दो जोरदार धमाके, सील हुआ इलाका
Share:

जम्मू-कश्मीर: जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया में आज यानी रविवार सुबह दो धमाकों की आवाज सुनाई दी और इससे पूरे एरिया में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है धमाकों की आवाज आने के तुरंत बाद पुलिस समेत फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और उसके बाद में बम निरोधक दस्ता भी धमाके वाली जगह पर पहुंच गया। वहीं अब फॉरेंसिक टीम ने अपनी जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को श्रीनगर के बर्बर शाह में सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड से हमला हुआ था।

जी दरअसल इस ग्रेनेड हमले में 3 नागरिक घायल हो गए, और उनको तुरंत इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। खबरों के मुताबिक इस हमले में एक नागरिक की मौत भी हो गई है। इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि 'क्रालखुद पुलिस थानांतर्गत बर्बर शाह क्षेत्र में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त दल पर शाम छह बजे के आसपास ग्रेनेड फेंका।' इसके अलावा अधिकारी ने यह भी बताया कि, ''ग्रेनेड सड़क किनारे फट गया, जिसमें तीन लोग घायल हो गए।''

आपको बता दें कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के हाजीपोरा इलाके में बीते शुक्रवार को आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। वहीं इस मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया जबकि लश्कर के दूसरे आतंकवादी ने मुठभेड़ के दौरान सरेंडर कर दिया था। इसी के साथ बताया जा रहा है कि आतंकी के पास से एके 56 राइफल बरामद की गई थी।

आज से लद्दाख के तीन दिवसीय दौरे पर हैं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

क्या है आज का पंचांग, जानिए यहाँ शुभ-अशुभ मुहूर्त

मुंबई-पुणे डेक्कन एक्सप्रेस आज से विस्टाडोम कोच के साथ होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -