लैपटॉप का चार्जर लगते ही हुआ धमाका, सेफ्टी के इंतजामो की हुई मिट्टी पलित
लैपटॉप का चार्जर लगते ही हुआ धमाका, सेफ्टी के इंतजामो की हुई मिट्टी पलित
Share:

चंडीगढ़: चंडीगढ़ के पीजी में आग लगने की घटना ने हड़कम्प मचा दिया हैं. वहीं, इस मामले पर डीसी मनदीप बराड़ ने एसडीएम एसके जैन को जांच का आदेश दे दिया है. उन्होंने एसडीएम से एक सप्ताह में जवाब मांगा भी है. इसके अतिरिक्त तीन और एसडीएम को अपने-अपने एरिया में चल रहे अवैध पीजी की जांच करने और उसकी रिपोर्ट तीन दिन में सब्मिट करने के लिए कहा है. जहां बच्चों की सेफ्टी के लिए इंतजाम नहीं हैं, उन पर हेवी पेनल्टी और सील करने के लिए कहा गया है.
 
बीते शनिवार को सेक्टर-32 की कोठी नंबर-3325 में बने पीजी में आग लगी थी. यह लैपटॉप के चार्जर से हुई स्पार्किंग से लगी आग में कपूरथला की रिया अरोड़ा, कोटकपूरा की पाक्षी और हिसार की मुस्कान की मौत हो चुकी थी. जबकि दो लड़कियों ने कूदकर अपनी जान बचाई ली थी.

सेक्टर-32 के जिस पीजी में आग लगी, वहां पूरे घर में अर्थिंग की प्राॅबल्म पहले से थी. जिसको दो बार शिकायत भी की गई, परन्तु किसी ने नहीं सुनी. परिणामस्वरूप जब लैपटॉप का चार्जर लगाया तो स्पार्किंग हुई और प्लाई व फाइबर से बना पीजी पूरी तरह जलने लगा. पुलिस की शुरुआती जांच में इस बात का खुलासा भी हुआ है. पुलिस ने पीजी चलाने वाले नितेश बंसल के अतिरिक्त पार्टनर नितेश पोपली और कोठी के मालिक गौरव अनेजा के खिलाफ एफआईआर दायर कर ली है. वहीं नितेश और गौरव फरार हैं. आरोपी नितिन बंसल को पुलिस ने रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया था. उसे दो दिनों के रिमांड पर भेज दिया गया है.

ट्रम्प परिवार के स्वागत-सत्कार में खर्च होंगे 200 करोड़ रुपए

बगलामुखी मंदिर में अनुष्ठान मेन्यू का रेट 2100 से सवा लाख तक

एसएमसी शिक्षकों के लिए राहत की खबर, कोर्ट के फैसले तक नई भर्ती पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -