आर्मी आवासीय क्वार्टर में विस्फोट, मासूम की मौत
आर्मी आवासीय क्वार्टर में विस्फोट, मासूम की मौत
Share:

जोधपुर : जोधपुर के शिकारगढ़ सैन्य क्षेत्र स्थित हमीद बाग आर्मी आवासीय क्वार्टर में आज विस्फोट हो गया. इससे 8 वर्षीय मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि हादसे के बाद क्वार्टर का दरवाजा और छत भी क्षतिग्रस्त हो गई. जानकारी के मुताबिक यह हादसा धर्मेंद्र कुमार के क्वार्टर में हुआ. यह हादसा उस वक्त हुआ जब टयूशन से लौटी बच्ची ने क्वार्टर का दरवाजा खोला. इस घटना में धर्मेंद्र कुमार की 8 साल की मासूम खुशी की मौत हो गई. 

हादसे के बाद एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया, जहां टीम ने जांच के नमूने लिए. पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र कुमार सेना में पैरा रेजिमेंट में कार्यरत है. हालांकि विस्फोटक किस वजह से हुआ इसका पता नहीं चल पाया है. बता दे कि जोधपुर के एमजीएच मोर्चरी में मेडिकल पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

रातानाडा थाना पुलिस के उप निरीक्षक दिनेश लखावत ने बताया कि बच्ची ट्यूशन पढ़ने के बाद जैसे ही घर पर पहुंची और उसने क्वार्टर का दरवाजा खोला तो अचानक जबरदस्त विस्फोट हुआ. इससे बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल विस्फोटक किस तरह का था इस बारे में जानकारी नहीं हो सकी है. एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा.

फर्जी वेडिंग प्लानर और फिल्म निर्माता पकड़ाया

महंगी गाडियाँ चुराने वाला हाईटेक गिरोह पकड़ाया

बारात के दौरान युवक को लगी गोली, हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -