कोरोना को लेकर विशेषज्ञों का दावा, कहा-
कोरोना को लेकर विशेषज्ञों का दावा, कहा- "नहीं आएगी कोविड की चौथी लहर..."
Share:

नई दिल्ली: इंडिया में कोविड की तीसरी लहर लगातार कमजोर पड़ने लगी है। देश भर में अब कोविड के एक्टिव केसों की तादाद भी पचास हजार से नीचे आ चुकी है। ऐसे में स्वास्थ्य विशेषज्ञ भी कोरोना को लेकर बड़ी राहत का अनुमान लगा रहे हैं।

महामारी विशेषज्ञ डॉ टी जैकब जॉन का बोलना है कि इंडिया मे कोरोना की तीसरी लहर अपने अंतिम चरणों में है और अब कोविड की चौथी लहर नहीं आएगी। उन्होंने बोला है कि मुझे इसका विश्वास है। हालांकि किसी नए वैरिएंट के विस्फोट पर ऐसा कुछ होने वाला है, लेकिन निकट भविष्य में ऐसी कोई संभावना अब तक नहीं दिखाई दे रही है।

मंगलवार को आये कोरोना आंकड़ों के अनुसार, बीते एक दिन में कोविड के 3993 नए केस मिले हैं। मंगलवार का आंकड़ा बीते 662 दिनों में सबसे कम है। 2022 में 21 जनवरी के उपरांत से कोविड के संक्रमण और केसों में गिरावट का दौर जारी है। उस समय देश में कोरोना के कुल केस 347254 थे, जो अब 50 हजार से भी कम बचे हुए है। इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च के वायरोलॉजी सेंटर के पूर्व निदेशक डॉ. जॉन ने इस बारें में बोला है कि देश में कोरोना की तीसरी लहर कमजोर होने लगी है। इन आंकड़ों से यह साफ है कि यह पैंडेमिक अब एन्डेमिक में तब्दील हो गया है।

पीएम मोदी बोले- कोरोना महामारी के बाद देश की इकॉनमी ने फिर पकड़ी रफ़्तार

भारत में लोगों का दिल जीतने के लिए लॉन्च हुआ सैमसंग का 5g फ़ोन

नौसेना की महिला कैप्टन राधिका मेनन को मिला नारी शक्ति पुरस्कार, बातें सुनकर हंस पड़े पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -