Xiaomi Mi 6 प्लस के लांच होने की उम्मीद, लीक में जानकरी समाने आयी!
Xiaomi Mi 6 प्लस के लांच होने की उम्मीद, लीक में जानकरी समाने आयी!
Share:

दमदार बैटरी ओर बढ़िया परफॉर्मन्स का श्रेय लेने वाली चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी xiaomi अपने नए स्मार्टफोन मी 6 प्लस को लांच करने वाली है. अप्रैल में कंपनी के द्वारा मी 6 के लांच होने के बाद मी 6 प्लस के लॉन्चिंग को लेकर खबरे कम हो गयी है. xiaomi का यह पावरफुल स्मार्टफोन अपने लॉन्चिंग को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है.

गिजचाइना वेबसाइट की मनाने तो मी 6 स्मार्टफोन के साथ मी 6 प्लस स्मार्टफोन्स के कवर की तस्वीर को देखा. सूत्रों की माने तो कंपनी अपने नए स्मार्टफोन xiaomi मी 6 प्लस को लांच कर सकती है. मी 6 प्लस का बैक कवर डिजाइन के मामले में मी 6 के जैसा ही है.

इस दोनों की तुलना करे तो फर्क केवल साइज का ही है. मी 6 प्लस का साइज़ मी 6 से बड़ा है. xiaomi मी 6 प्लस के स्मार्टफोन में लीक के दौरान काफी सारी नयी जानकरी निकल कर सामने आयी है. इसी के चलते स्मार्टफोन में यूजर को 5.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 835 देने की उम्मीद है. कंपनी के नए स्मार्टफोन  में यूजर के लिए 4 जीबी रेम/64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रेम/ 128 जीबी स्टोरेज, 8 जीबी/256 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट का पता चलता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

क्या आपने देखा है इंस्टाग्राम का नया फीचर, ऐसे करें इस्तेमाल !

गूगल ने दिया रमजान के मौके पर खास तोहफा Qibla Finder

Xiaomi के प्रोडक्ट की हर खरीद पर भारतीय यूजर रिवॉर्ड ले पाएंगे, जानिए !

Intex ने लॉन्च किया, 4020 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -