Share:
Exit Poll में मोदी सरकार की वापसी देख भड़का यह मशहूर एक्टर, कहा- 'दिन में ख्वाब देखने...'
Exit Poll में मोदी सरकार की वापसी देख भड़का यह मशहूर एक्टर, कहा- 'दिन में ख्वाब देखने...'

आप सभी को बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म होने के बाद बीते रविवार को सभी चैनलों ने एग्जिट पोल पेश किया. ऐसे में आप सभी ने देखा ही होगा कि लगभग सभी चैनलों के एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार बनती दिख रही है. ऐसे में चैनलों के एग्जिट पोल के मुताबिक, नरेंद्र मोदी एक बार फिर से पीएम बन सकते हैं लेकिन अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने चैनलों के एग्जिट पोल को सिरे से खारिज कर दिया है और इस संबंध में एक ट्वीट किया है.

 

आप सभी को बता दें कि प्रकाश राज का यह ट्वीट वायरल हो रहा है और लोग उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. जी हाँ, इस ट्वीट में प्रकाश राज ने लिखा: "एग्जिट पोल के साथ दिन में सपने देखने दो बुरा सपना वापस आएगा. लेकिन 23 मई को. मुझे विश्वास है कि लोग इसे गलत साबित करेंगे. तब तक गाओ और खुशी मनाओ, जो हमें बापू जी ने सिखाया है." वहीं प्रकाश राज ने इस तरह ट्वीट कर तमाम चैनलों के एग्जिट पोल को गलत बताया है और आप जानते ही होंगे कि प्रकाश राज अपनी सटीक टिप्पणी के लिए जाने जाते हैं. प्रकाश राज अक्सर मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए देखे जाते हैं उन्हें अक्सर ही मोदी के खिलाफ देखा गया है.

आप सभी को यह भी बता दें कि बीते रविवार को मतदान खत्म होने के बाद एग्जिट पोल्स के अनुसार बीजेपी गठबंधन को 300 से अधिक सीटें मिलती दिख रही हैं और यूपीए 122 और अन्य 118 सीटों पर सिमटते दिख रहे हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि अगली सरकार किसकी बनती है.

रोहित शेट्टी का बड़ा खुलासा, 'सूर्यवंशी' में ऐसा रहेगा अक्षय कुमार का किरदार

Dabangg 3 : कॉलेज बॉय लुक में अपने लव इंटरेस्ट को इम्प्रेस करेंगे भाईजान

संडे दर्शन : हर रविवार 'महानायक' के घर के बाहर लगता है जमावड़ा, ऐसा होता है नजारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -