तमिलनाडु की पूर्व सीएम और प्रतिष्ठित नेता जयललिता को याद किया गया
तमिलनाडु की पूर्व सीएम और प्रतिष्ठित नेता जयललिता को याद किया गया
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और प्रतिष्ठित नेता जे जयललिता की 74वीं जयंती पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। तमिल विकास और सूचना विभाग के सचिव महेसन कासिराजन और डीआईपीआर के निदेशक वी पी जयसिलन के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा कामराजार रोड पर उनकी अलंकृत प्रतिमा पर रखी गई छह बार की मुख्यमंत्री के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई।

अन्नाद्रमुक नेता: पार्टी समन्वयक ओ पनीरसेल्वम और सह-समन्वयक के पलानीस्वामी ने अपने नेता को पुष्पांजलि अर्पित की, जिन्हें वे प्यार से अम्मा और पुरात्ची थलाइवी (क्रांतिकारी नेता) के रूप में संदर्भित करते हैं।

जयललिता (24 फरवरी, 1948 - 5 दिसंबर, 2016) तमिलनाडु के 69 प्रतिशत आरक्षण को सुनिश्चित करने में एक प्रमुख व्यक्ति थीं। उनके कई कल्याणकारी कार्यक्रम, जैसे अम्मा कैंटीन, अम्मा फार्मेसी, और निराश्रित महिलाओं के लिए थाली (मंगलसूत्र) के लिए सोना, साथ ही छात्रों के लिए मुफ्त लैपटॉप, जनता के लिए एक आश्चर्यजनक सफलता थी।

नेता को पुष्पांजलि अर्पित करने वालों में तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई, एएमएमके महासचिव टी टी वी दिनाकरण और उनकी पूर्व सहयोगी वी के शशिकला शामिल थीं।

आज, उनकी भतीजी और भतीजे जे दीपा और दीपक ने उनके पोएस गार्डन अपार्टमेंट में जयललिता के एक अलंकृत चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

चन्नी ने यूक्रेन से भारतीयों की सुरक्षित वापसी के लिए मोदी सरकार से हस्तक्षेप करने की मांग की

Ind Vs SL: विंडीज को धोया अब श्रीलंका की बारी, आज शाम 7:00 बजे से पहला मुकाबला

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को वापस लाने के लिए केंद्र ने समय पर व्यवस्था नहीं की: कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -