पूर्व कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव ने छोड़ी पार्टी, सोनिया गाँधी को लिखा पत्र
पूर्व कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव ने छोड़ी पार्टी, सोनिया गाँधी को लिखा पत्र
Share:

कांग्रेस की पूर्व सांसद सुष्मिता देव ने सोमवार को पार्टी छोड़ दी। उन्होंने अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा। पार्टी के "पूर्व सदस्य" के लिए उनके ट्विटर बायो में परिवर्तन आज सुबह पहला संकेत था कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया है।

सोनिया गांधी को सुष्मिता देव का लिखित पत्र इस प्रकार है कि "कृपया इस पत्र को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से मेरे इस्तीफे के रूप में मानें। मैं राष्ट्रीय कांग्रेस के साथ अपने 3 दशक लंबे जुड़ाव को संजोता हूं। क्या मैं इस अवसर पर पार्टी, उसके सभी नेताओं, सदस्यों और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं जो मेरी यादगार यात्रा रही हैं। उसने आगे कहा कि मैं आपके मार्गदर्शन और आपके द्वारा दिए गए अवसरों के लिए व्यक्तिगत रूप से आपको धन्यवाद देती हूं।

मैं समृद्ध अनुभव को महत्व देता हूं। मुझे उम्मीद है कि जब मैं सार्वजनिक सेवा के अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रहा हूं, तो मुझे आपकी शुभकामनाएं मिलती हैं। सुष्मिता देव के पत्र ने 30 साल की उनकी पार्टी, कांग्रेस छोड़ने का कोई कारण नहीं बताया, केवल यह कहते हुए कि वह "सार्वजनिक सेवा का एक नया अध्याय शुरू कर रही हैं"। उन्होंने कांग्रेस की महिला विंग अखिल भारतीय महिला कांग्रेस का नेतृत्व किया।

बेटी ने करवाई पिता की हत्या, कारण सुनकर चौंक जाएंगे आप

लोकप्रिय समूह धोखाधड़ी मामला: प्रवर्तन निदेशालय ने केरल में दो को किया गिरफ्तार

पीलीभीत में पशु तस्करों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -