नई गर्लफ्रेंड संग नजर आया एक्स बॉयफ्रेंड, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
नई गर्लफ्रेंड संग नजर आया एक्स बॉयफ्रेंड, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

डेटिंग एप के माध्यम से 22 वर्षीय एक लड़की की मुलाकात अपने 'सपनों के राजकुमार' से हुई। वह उसके साथ शादी के सपने संजोने लगी। फैमिली प्लानिंग की चर्चा होने लगी। मगर एक दिन लड़के के बारे में ऐसी सच्चाई निकलकर सामने आई कि लड़की के होश उड़ गए। सोशल मीडिया पर स्वयं लड़की ने अपनी कहानी साझा की है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट की अनुसार, लड़की ब्रिटेन के शेफील्ड की रहने वाली है। उसका नाम मेडेलीन जे है। कुछ वक़्त पहले डेटिंग एप टिंडर पर उसकी मुलाकात जैसेन नाम के लड़के से हुई। चर्चा के पश्चात् दोनों ने मिलने की योजना की। चंद मुलाकातों के पश्चात् वे एक दूसरे को पसंद करने लगे। रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने रोमांटिक हॉलिडे पर स्पेन जाने का निर्णय लिया। मगर इसी हॉलिडे पर मेडेलीन के बॉयफ्रेंड जैसेन की पोल खुल गई। खुलासा हुआ कि जैसेन की पहले से एक प्रेमिका है तथा वह गर्भवती है। इस खुलासे ने मेडेलीन को मायूस कर दिया 

दरअसल, 3 महीने के रिलेशनशिप के पश्चात् मेडेलीन जैसेन संग वेकेशन के लिए स्पेन पहुंची थीं। जैसे ही वे एयरपोर्ट पर उतरे, एक गर्भवती महिला ने उन्हें रोक लिया। उसने बताया कि वो जैसेन की प्रेमिका है तथा उसके बच्चे की मां बनने वाली है। ये सुनकर मेडेलीन हैरान रह गईं। उस महिला ने यह भी दावा कि जैसेन नाम परिवर्तितकर 4 अलग-अलग लड़कियों को डेट कर चुका है। वह एक धोखेबाज है। उसके 2 बच्चे भी हैं। इस के चलते एयरपोर्ट पर गहमागहमी का माहौल हो गया। वहीं, जैसेन की सच्चाई जानने के पश्चात् मेडेलीन ने डेटिंग एप से तौबा कर लिया। उन्होंने बोला कि जिसे 'सपनों का राजकुमार' समझ रही थी, वह व्यक्ति धोखेबाज निकला। मेडेलीन बोलती हैं- टिंडर पर मेरा पहला अनुभव था। मुझे लगता है कि अब किसी भी आदमी पर विश्वास नहीं कर पाऊंगी। जैसेन ने मेरे जज़्बातों से खेला है। मेरा फायदा उठाया तथा प्यार के नाम पर धोखा दिया। 

शादी में दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत, घरवालों के साथ दूल्हा भी हुआ शर्मसार

12 साल की उम्र में इस लड़के ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, देखकर हर कोई रह गया दंग

VIDEO! 19वीं मंजिल से गिरने के बाद भी बच गया शख्स, नीचे गिरते ही उठकर लगा गाना गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -