Share:
VIDEO! 19वीं मंजिल से गिरने के बाद भी बच गया शख्स, नीचे गिरते ही उठकर लगा गाना गाने
VIDEO! 19वीं मंजिल से गिरने के बाद भी बच गया शख्स, नीचे गिरते ही उठकर लगा गाना गाने

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स अदभुत तरीके से 19वीं मंजिल से नीचे गिरने बाद भी ज़िंदा बच गया। इतना ही नहीं बल्कि जब उसे हॉस्पिटल ले जाया गया वह तो अपने पांव पर चल कर गया। सामने आया हादसे के बाद का वीडियो को देख लोग हैरान हो रहे है। वही नशे में धुत व्यक्ति जब 19वीं मंजिल से गिरा तो वह नीचे खड़ी एक कार के ऊपर गिरा। कार बुरी तरह से पिचक गई मगर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब व्यक्ति को निकालने का प्रयास किया तो देखा कि वह कार के ऊपर सीधा खड़ा हो गया। फिर जब उसे हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था तो वह अपने पांव पर चलकर गया। 

वही इतने खतरनाक हादसे के पश्चात् चमत्कारिक तरीके से जीवित बचने के बाद जब व्यक्ति को हॉस्पिटल जाते हुए गाना गाते देखा गया। सोशल मीडिया पर मामले के दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं तथा लोग इसपर ढेरों कमेंट कर रहे हैं। लोग कर रहे हैं कि ये आदमी है या सुपरमैन। एक वीडियो में व्यक्ति गिरता हुआ नजर आता है जबकि दूसरे में पुलिस उसे दबी हुई कार से भीतर से निकाल रही है।

वही एक चश्मदीद ने लोकल मीडिया को बताया, "यह चमत्कार था, इतनी ज्यादा ऊंचाई से गिरने के बाद भी वह वास्तव में खुश लग रहा था तथा ऐसे घूम रहा था जैसे कुछ हुआ ही न हो। वह गाना भी गा रहा था।" एंबुलेंस स्टाफ ने कहा कि वह हॉस्पिटल तक पूरे रास्ते गाना गाता रहा। जो  लोग हादसे के पश्चात् वहां मौजूद थे वह डर के मारे पास नहीं जा रहे थे। ये वीडियो इस समय ख़बरों में छाया हुआ है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने उठाया ओल्ड पेंशन स्कीम का मुद्दा, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

लड़की ने शादी करने से इंकार किया तो युवक ने खाया जहर

'मेरे खिलाफ दर्ज सभी केस रद्द किए जाएं..', हाई कोर्ट पहुंचे पवन खेड़ा, पीएम मोदी पर की थी विवादित टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -