बनासकांठा - छोटा उदयपुर के मतदान केंद्रों पर खराब हुई ईवीएम
बनासकांठा - छोटा उदयपुर के मतदान केंद्रों पर खराब हुई ईवीएम
Share:

नईदिल्ली। गुजरात में आज करीब 93 सीटों के लिए दूसरे चरण का मतदान किया जा रहा है। दूसरे चरण के मतदान में लगभग 2.2 करोड़ मतदाता मतदान करेंगे। राज्य में विभिन्न स्थानों पर इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन खराब हो गई जिसके कारण मतदान कार्य कुछ देर के लिए प्रभावित रहा। ईवीएम में खराबी जिन क्षेत्रों में आई उनमें बनासकांठा के पालनपुर और जांपूरा विद्यालय शामिल हैं। इसके अलावा छोटा उदयपुर क्षेत्र के सोढालिया गांव में भी एक पोलिंग बूथ पर ईवीएम खराब थी।

ईवीएम दुरूस्त होने के बाद भी मतदान जारी है। इस मामले में, चुनावी कार्य में लगे मुख्य चुनाव आयुक्त बीबी स्वेन ने जानकारी देते हुए कहा कि, इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन में खराबी आने से लगभग 63 शिकायतें मिली हैं। जिनमें से 34 को बदल दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन में खराबी आने से मतदान कार्य काफी समय तक बाधित रहा।

जहां सोढालिया में लगभग एक घंटे तक वोटिंग नहीं हुई तो दूसरी ओर बनासकांठा व अन्य क्षेत्रों में आधे घंटे तक मतदान कार्य प्रभावित रहा। अहमदाबाद में भी संकलित नगर में ईवीएम खराब रही। मतदान कार्य को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। मतदान केंद्रों पर पुलिस, अद्धसैनिक बलों द्वारा निगरानी की जा रही है।

गुजरात में फीकी होगी भाजपा की जीत

यूपी में महापौर बने भाजपा नेता करेंगे पीएम से चाय पर चर्चा

पीएम के औरंगजेब राज पर कांग्रेस ने इस तरह दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -