परेशानी आने से पहले ही दे देती है अपने आने के संकेत

जब किसी घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास होता है तो उस घर में परेशानीयों का अम्बार लग जाता है। एक के बाद एक परेशानी निरंतर आती ही रहती है। आमतौर पर हम इतनी परेशानी आने के बाद हम यह समझ ही नहीं पाते कि परेशानी आपने से पहले ही अपने संकेत दे देती हैं जी हां हमारे जीवन में जब भी कोई परेशानी आती है तो उसके संकेत पहले ही मिल जाते है। अगर आपके साथ भी परेशानी का आना जाना लगा है तो आप भी जान लें परेशानी के आने के संकेत। तो चलिए हैं कि किस प्रकार से परेशानी आने के पहले हमें संकेत मिल जाते हैं?

पुरानी मान्यता के अनुसार यदि घर में कोई मुसीबत आने वाली हो तो इसका असर सबसे पहले घर में लगे तुलसी के पौधे पर होता है। तुलसी का पौधा बिलकुल सूख जाता है जिसे घर में मुसीबत, दरिद्रता आने के संकेत माना जाता है। कोई पारिवारिक सदस्य अस्वस्थ रहने लगे, लाख प्रयत्न करने पर भी आराम न आए तो समझ लेना चाहिए ये फूटे भाग्य का संकेत है। घर को जितना भी साफ कर लें, फिर भी गंदगी रहती है तो समझ लें लक्ष्मी कि नाराजगी होने वाली है।  

नमकीन प्रदार्थों में काली चींटियों का पड़ जाना। बुरे समय का संकेत प्रकट करता हैं।  बार-बार दूध का उबल कर जमीन पर बह जाना। घर के पालतू पशुओं की बेवजह या समय से पहले मृत्यु हो जाना। घर में पड़े हुए कांच या चीनि मिट्टी के बर्तनों का बार-बार तड़क कर टूट जाना। टॉइलेट या वाशरूम नियमित साफ करने के बावजूद भी घर में दुर्गंध का फैलना। घर में अचानक से घड़ियों का चलते-चलते बंद हो जाना।

 

खिड़की दरवाजे से निर्धारित होती है आपके घर की आर्थिक स्थिति

गलती से कहीं आप भी ऐसी जगह घर तो नहीं बनवा रहे

ऐसे गाल वाले स्त्री और पुरुष होते है बड़े ही भाग्यशाली

हर पुरुष के लिए सौभाग्यशाली होती है ऐसी स्त्रियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -