30 फिल्मे करने के बाद भी इन्हें नहीं पहचान पाते थे लोग, रोहित शेट्टी ने दिलायी पहचान
30 फिल्मे करने के बाद भी इन्हें नहीं पहचान पाते थे लोग, रोहित शेट्टी ने दिलायी पहचान
Share:

क्या आप जानते है काफी समय से कॉमेडी और इमोशनल एक्टिंग में अपना लोहा मनवा चुके एक्टर संजय मिश्रा एक्टिंग फिल्ड में आने से पहले एक ढाबे पर काम करते थे. और खाना बनाने का हूनर आज भी उनके पास है. आइये इस हूनर की बजह से आज पंकज कहा रह जाते जानते है. 

एक्टिंग में आने के बाद संजय मिश्र को लगभग 30 फिल्म में काम मिला. लेकिन उन्हें उनका मनचाहा मुकाम नहीं हासिल हो पाया. इसी दौरान संजय मिश्रा के पिताजी की भी मौत हो गयी. संजय को अपने पिताजी से बहुत प्रेम था और वे उनकी मौत से सदमे में आ गए. अपने आप को अकेला महसूस करने लगे. 

संजय को जब मुम्बई में अच्छा नहीं लगने लगा तो उन्होंने एक्टिंग छोड़कर ऋषिकेश का रास्ता पकड़ लिया और फिर वही अपना खाना बनाने का हुनर आजमाने लगे. उस समय तक संजय मिश्रा 30 फिल्मो में अदाकारी कर चुके थे लेकिन उन्हें उस समय कोई पहचान नहीं पाया. संजय ने कई दिनों वही काम किया. 

दूसरी तरफ रोहित शेट्टी कई दिनों से इन्हें खॊज रहे थे अपनी फिल्म में काम करने के लिए. दरअसल रोहित शेट्टी ने ही संजय के हूनर को पहचाना था. ढूंढते हुए रोहित ऋषिकेश पहुच गए और लाख मना करने के बाद भी रोहित उन्हें वापस मुम्बई ले आये. और अपनी फिल्म गोलमाल और आल द बेस्ट में काम करने का मौका दिया. इन फिल्मो में संजय ने जो भूमिका निभाई थी उसके आगे लीड रोल निभा रहे एक्टर भी फीके पड़ गए थे. 

बाद में संजय ने आल द बेस्ट,गोलमाल,मसान,आँखों देखी,दम लगा के हइसा जैसी कई सफल फिल्मो   में काम किया. संजय मिश्रा को मसान के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चूका है.

आमिर का खुलासा,मुझे डर फिल्म से निकाला गया था,

महिला फैन्स नाखून मार देती हैं, बीवी को कहां तक समझाऊं, किंग खान

इस मामले में दीपिका है एक कच्चा पापड़....

100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई रे, बद्री की दुल्हनियां.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -