अब मेक्सिको में गुपचुप तरिके से की इस कपल ने शादी.....
अब मेक्सिको में गुपचुप तरिके से की इस कपल ने शादी.....
Share:

हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया जो कि अपनी खूबसूरती के साथ ही साथ अपनी अदाकारी के चलते भी खासा सुर्खियों में बनी रहती है. बता दे कि अभी ईवा के बारे में एक नया सनसनीखेज खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया ने मेक्सिको में एक गुपचुप समारोह में अपने मंगेतर जोस एंटोनियो 'पेपे' बैस्टन से शादी के बंधन में बंध गई है.

इस बाबत एक वेबसाइट के हवाले से पता चला है कि इन दोनों ने ही मेक्सिको के शहर 'वैले डी ब्रावो' में शादी कर ली है. इसी प्रकार से एक जानकर सूत्र ने भी इस कपल के बारे में बताया है कि, 'वे ढेर सारी टिमटिमाती रोशनी के बीच परिणय सूत्र में बंध गए. वह बेहद रोमांटिक था. ईवा ने अपने बाल खुले रखे थे और पूरे समारोह के दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान थी. पेपे ग्रे सूट में थे.'

समारोह से पूर्व एक सूत्र ने बताया था कि मेहमानों की सूची में डेविड और विक्टोरिया बैकहम, पेनेलोप क्रूज, रिकी मार्टिन, कैटी पेरी और मारियो लोपेज के होने की भी उम्मीद है. यह लोंगोरिया की तीसरी शादी है. इससे पहले वह अभिनेता टेलर क्रिस्टोफर और एनबीए स्टार टोनी पार्कर के साथ शादी के बंधन में चुकी हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -