Europe के इस सबसे बड़े फेस्टिवल में एन्जॉय करती महिला की हुई मौत
Europe के इस सबसे बड़े फेस्टिवल में एन्जॉय करती महिला की हुई मौत
Share:

इंग्लैंड में यूरोप का 'सबसे बड़े सेक्स फेस्टिवल' का आयोजन पिछले हफ्ते किया गया. इस फेस्टिवल में अलग-अलग सेक्शुअल चॉइस के करीब सात सौ स्विंगर्स ने हिस्सा लिया. इसमें हिस्सा लेने के लिए कई लोग आते हैं और ये बेहद हो बड़े पैमाने पर होता है. बता दें, फेस्टिवल के तीन दिनों के पास के लिए लोगों ने 35 हजार रुपये तक चुकाए. हाल ही में हुए इस फेस्टिवल में एक महिला की मौत भी हो गई है. 

जानकारी एक अनुसार, इस फेस्टिवल में भाग लेने वाली एक 52 साल की महिला स्विंगर के बारे में खबर है कि उसको सेक्स के दौरान हार्ट अटैक (Heart Attack) आया. जिसक बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां पर महिला की मौत हो गई. बता दें कि इस फेस्टिवल में एलजीबीटी सहित सभी सेक्शुअल चॉइस के लोगों ने हिस्सा लिया. स्विंगफिल्ड (Festival Swingfields ) नाम के फेस्टिवल के आयोजक इसे इंग्लैंड का इकलौता स्विंगर्स फेस्टिवल बताते हैं.

वहीं खबरों के अनुसार महिला को हार्ट अटैक आने के बाद स्विंगफिल्ड फेस्टिवल के आयोजकों को इसके बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद महिला को तुरंत पास के एक अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर महिला का इलाज भी शुरू हुआ. लेकिन इसी के बीच उसकी मौत हो गई. इस फेस्टिवल एक एक वीडियो भी है जिसमे आप देख सकते हैं किस तरह की व्यवस्था होती है. आप देख सकते हैं कि खुले आसमान में लगे टेंट में इस फेस्टिवल का आयोजन किया गया था. जिस टेंट के नीचे तीन दिन तक चलने वाला फेस्टिवल संपन्न हुआ. 

पाकिस्तान एंकर ने iPhone वाले Apple को समझा सेब, हो रही ट्रोल

जगन्नाथ रथ यात्रा में लाखों की भीड़ में लोगों ने दिखाई इंसानियत, एम्बुलेंस को दिया रास्ता

Video : बाघ को खाना देने गई थी लड़की, होगया भयानक हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -