यूरोपीय संघ बेलारूसी एयरलाइन पर प्रतिबंध लागू करने के लिए हुआ सहमत
यूरोपीय संघ बेलारूसी एयरलाइन पर प्रतिबंध लागू करने के लिए हुआ सहमत
Share:

यूरोपीय संघ (ईयू) बेलारूस की राष्ट्रीय एयरलाइन के खिलाफ प्रतिबंधों को लागू करने के लिए तैयार है। यह यूरोपीय संघ के विदेश मंत्रियों द्वारा चर्चा किए गए उपायों में से एक था एक अधिकारी ने कहा कि ब्लॉक में प्रवेश करने वाले प्रवासियों के प्रवाह को आंशिक रूप से रोकने के लिए, और अन्य एयरलाइनों के लिए एक संदेश के रूप में काम करेगा कि वे "मनुष्यों के तस्करों का खेल खेल रहे थे।"

विदेश मामलों और सुरक्षा नीति के लिए यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि जोसेप बोरेल ने कहा कि यूरोपीय संघ मूल के देशों के साथ काम कर रहा है और उन्हें आश्वस्त कर रहा है कि ये पर्यटक नहीं हैं जो अचानक मिन्स्क की यात्रा करना चाहते हैं, बल्कि ऐसे लोग हैं जिन्हें यह विश्वास करने के लिए धोखा दिया गया है कि यूरोप में एक रास्ता है रिपोर्टों के अनुसार लातविया, लिथुआनिया या पोलैंड के माध्यम से। उन्होंने कहा कि "उन देशों की एक लंबी सूची" थी जहां से प्रवासियों को ले जाया गया था। उन्होंने कहा- "यह एक ऐसी स्थिति है जिसकी हमें निंदा करनी होगी और लड़ना होगा।"

बेलारूसी राष्ट्रपति अलेक्जेंडर लुकाशेंको ने पहले मध्य पूर्व छोड़ने और बेलारूस के माध्यम से यूरोपीय संघ में प्रवेश करने वाले अप्रवासियों से संबंधित किसी भी गलत काम से इनकार किया है। बेलारूसी टेलीग्राफ एजेंसी ने मई में बताया कि लीबिया, सीरिया, इराक और अफगानिस्तान में संघर्ष ने आतंकवाद के विकास में योगदान दिया।

'थोड़ी बहुत हिंदी तो आनी चाहिए..', कहने पर Zomato कर्मचारी और तमिल ग्राहक के बीच छिड़ा विवाद

आईएमडी ने बुधवार को तिरुवनंतपुरम कोल्लम कोट्टायम के लिए अलर्ट किया जारी

पीएम मोदी बुधवार को मुख्य कार्यकारी अधिकारियों, वैश्विक तेल विशेषज्ञों के साथ करेंगे बातचीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -